रामबाग पोलो ग्राउंड में रोमांचक और सांसे अटकाने वाला प्रदर्शन मैच, पोलो खिलाड़ियों ने जीता आमजन का दिल
Advertisement

रामबाग पोलो ग्राउंड में रोमांचक और सांसे अटकाने वाला प्रदर्शन मैच, पोलो खिलाड़ियों ने जीता आमजन का दिल

रामबाग पोलो ग्राउंड में रोमांचक और सांसे अटकाने वाला मैच हुआ. पोलो खिलाड़ियों ने आमजन का दिल जीत लिया.पोलो मैच 6-6 की बराबरी पर समाप्त हुआ.

 

 

रामबाग पोलो ग्राउंड में रोमांचक और सांसे अटकाने वाला प्रदर्शन मैच, पोलो खिलाड़ियों ने जीता आमजन का दिल

Jaipur: जयपुर के रामबाग पोलो ग्राउंड में बेहद रोमांचक और सांसे अटकाने वाला प्रदर्शन मैच 6-6 की बराबरी पर समाप्त हुआ. एनआरआई क्लब-21 और राजस्थान पोलो क्लब के बीच हुए कड़े मुकाबले में दोनों टीमों ने कुल 12 गोल कर दर्शकों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया.  रामबाग पोलो क्लब में लगभग 1 घंटे चले रोमांचक और दिलचस्प मैच में दोनों टीमों के प्रशंसकों की ओर से जबरदस्त हूटिंग होती रही.

जोश और उत्साह के चरम के बीच राजस्थान पोलो क्लब की ओर से अश्विनी शर्मा ने 3, प्रताप कानोता ने 1 और शुभम गुप्ता ने 2 गोल किए. वहीं एनआरआई क्लब की ओर से विक्रमादित्य सिंह बरकाना ने 2, डीनू धनकड़ ने 2 और लांस वाटसन ने 2 गोल किए. मैच समाप्त होने तक दोनों टीमें 6-6 गोल पर बराबर रही. आवासन आयुक्त और एनआरआई क्लब-21 के अध्यक्ष पवन अरोड़ा ने बताया कि प्रताप नगर में राजस्थान हाउसिंग बोर्ड और राज आंगन सोसाइटी द्वारा मिलकर विकसित किए जाने वाले एनआरआई क्लब-21 जयपुर ही नहीं प्रदेश का सभी आधुनिक सुविधाओं से युक्त क्लब तैयार हो रहा है.

क्लब के आवेदकों में उत्साह और जोश बनाए रखने के लिए यह प्रदर्शन मैच खेला गया. अन्तरराष्ट्रीय मापदंडों के आधार पर विकसित होने वाले एनआरआई क्लब में आगामी 6 महीनों में अल्फ्रेसको रेस्टोरेंट संचालित होने लगेगा और जल्द ही पूरा क्लब बनकर तैयार हो जाएगा. उन्होंने बताया कि क्लब में 25 कमरे बनाए जाएंगे, जहां स्पॉर्टस सुविधाओं के साथ, ऑल वेदर स्विमिंग पूल और अन्य सुविधाएं विकसित की जाएंगी. उन्होंने बताया कि निजी सहभागिता के आधार पर ही यहां साज-सज्जा, फर्नीचर्स सहित जरूरी सुविधाएं विकसित कर एनआरआई क्लब-21 को विकसित किया जाएगा.

मैच के आयोजन की मुख्य अतिथि राजस्थान स्पोर्ट्स काउंसिल की चेयरमैन कृष्णा पूनिया रहीं, जबकि गेस्ट ऑफ ऑनर पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा और प्रमुख सचिव कुंजीलाल मीणा रहे. इस दौरान क्लब की सदस्यता के लिए आवेदन कर चुके सभी आवेदक, राज आंगन सोसाइटी के निवासी और आवासन मंडल के कार्मिकों ने सपरिवार मैच का आनंद उठाया. एनआरआई क्लब 21 की सदस्यता के आवेदकों में से 80 फीसदी लोग ऐसे थे, जिन्होंने पहली बार पोलो मैच में देखा था. ऐसे में उनकी उत्सुकता और कौतूहल देखते ही बन रहा था. उससे भी ज्यादा खुशी इस बात की थी कि बिना किसी टिकट और शुल्क के आवेदकों को मैच देखने का अनूठा मौका मिला. आगामी दिनों में ऐसी कई इवेंट जयपुरवासियों का मनोरंजन करेंगी.

ये भी पढ़ें-

पैसों के विवाद को लेकर तीन दोस्तों ने मिलकर की दोस्त की हत्या, की संगीन वारदात को अंजाम

पशुपालक पर मगरमच्छ के हमले का मामला,चंबल नदी में सिविल डिफेंस की टीम पशुपालक की कर रही तलाश

Trending news