जयपुर में राज्य अन्तर पॉलिटेक्निक महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन
Advertisement

जयपुर में राज्य अन्तर पॉलिटेक्निक महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

Jaipur News: राजकीय रामचंद्र खैतान पॉलिटेक्निक महाविद्यालय जयपुर में राज्य स्तरीय अंतर पॉलिटेक्निक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. शुचि शर्मा पूर्व शासन सचिव तकनीकी शिक्षा वर्तमान सदस्य राजस्थान सिविल सेवा अधिकरण जयपुर ने आज खेलों की शुरुआत की.

जयपुर में राज्य अन्तर पॉलिटेक्निक महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

Jaipur News: राजकीय रामचंद्र खैतान पॉलिटेक्निक महाविद्यालय जयपुर में राज्य स्तरीय अंतर पॉलिटेक्निक खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. प्रतियोगिताओं में आज दिनांक शुचि शर्मा पूर्व शासन सचिव तकनीकी शिक्षा वर्तमान सदस्य राजस्थान सिविल सेवा अधिकरण जयपुर ने आज के खेलों की शुरुआत की.

उन्होंने छात्र-छात्राओं की खेलों के प्रति हौसला अफजाई की और शिक्षा के साथ-साथ स्वास्थ्य के लिए खेलों को महत्वपूर्ण बताया.उन्होंने यह जानकर प्रसन्नता व्यक्त की कि आनंदम विषय की व्यवहारिक पालना हो रही है. खेलकूद प्रतियोगिता के दूसरे दिन कबड्डी में खेतान पॉलिटेक्निक कॉलेज जयपुर ने दोसा को 48- 27 से एक तरफा मुकाबले में हराया. सीकर ने नावा को 45- 32 से हराया, अलवर ने भरतपुर को रोमांचक मुकाबले में 32-19 से हराया, हनुमानगढ़ ने बूंदी को, जोधपुर ने कोटा को , अजमेर ने नीमराना को हराया.

वालीबॉल में पॉलिटेक्निक कॉलेज झुंझुनू ने सीकर को 2-1 से हराया ,खेतान पॉलिटेक्निक कॉलेज जयपुर ने बाड़मेर को 2-0 से हराया, चित्तौड़गढ़ ने बीकानेर को 2-0 से हराया.

खो खो (महिला) खैतान पॉलिटेक्निक जयपुर ने बीकानेर को 8-1 के स्कोर से हराया, खो-खो (पुरुष )में दौसा ने अजमेर को हराया. इसी कड़ी में कैरम में पॉलिटेक्निक कॉलेज बारां ने चित्तौड़गढ़, कोटा ने भरतपुर ,जोधपुर ने अजमेर को हराया. वहीं टेबल टेनिस पॉलिटेक्निक कॉलेज झुंझुनू ने दौसा को बाई होने के कारण हराया, खेतान ने नीमराणा , अजमेर ने जोधपुर , सीकर ने कोटा को हराया, महिलाओं में बीकानेर ने खेतान जयपुर को हराया. कल प्रतियोगिता का तीसरा और अंतिम दिन है. कल प्रतियोगिता के अंतिम मुकाबले खेले जाएंगे.

Trending news