कोटपूतली: स्वस्थ और खुशहाल रहने के लिए खेल आवश्यक - गोयल
Advertisement

कोटपूतली: स्वस्थ और खुशहाल रहने के लिए खेल आवश्यक - गोयल

Kotputli News: केंद्र सरकार ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए खेलो इंडिया की शुरूआत की, जिसके कारण आज देश के ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं को उचित अवसर मिल रहा है...

कोटपूतली

Kotputli News: कोटपूतली के ग्राम खड़ब में 5वीं श्री पीर बाबा वॉलीबॉल प्रतियोगिता का उद्घाटन वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश गोयल ने बतौर मुख्य अतिथि फीता काटकर किया. इस मौके पर गोयल ने कहा कि स्वस्थ्य शरीर में ही स्वस्थ मस्तिष्क का निवास होता है, इसलिए अवसर मिलने पर युवाओं को खेलते रहना चाहिए. उन्होंने कहा कि शिक्षा से भी ज्यादा जरूरी है देश के हर बच्चे का स्वस्थ और खुशहाल होना. 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश प्रत्येक क्षेत्र में विश्व पटल पर अग्रणी बन रहा है. केन्द्र सरकार ने खेलों को बढ़ावा देने के लिए खेलो इंडिया की शुरूआत की, जिसके कारण आज देश के ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिभाओं को उचित अवसर मिल रहा है. विशिष्ठ अतिथि भाजयुमो पश्चिम मण्डल अध्यक्ष राजेश सराधना, भाजपा एससी मोर्चा नगर अध्यक्ष विजय कुमार आर्य और राजपाल सिंह तंवर ने भी अपने विचार व्यक्त किए. अध्यक्षता सरपंच मालाराम सूद ने की. आयोजन समिति के सदस्यों ने अतिथियों का माल्यार्पण कर और साफा पहनाकर स्वागत किया.

संचालन पंच आशीष गुप्ता ने बताया कि प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच 19 जाट रजिमेंट अलवर और कोटपूतली की टीमों के मध्य हुआ, जिसमें अलवर टीम विजयी रही. दूसरा मैच खड़ब और कुड़ी की ढ़ाणी के बीच हुआ, जिसमें कुड़ी की ढ़ाणी टीम, तीसरा मैच झुन्झुनू और 28 राजपूत रजिमेंट के बीच हुआ, जिसमें झुन्झुनू टीम. चौथा मैच हिसार व सीकर के बीच हुआ, जिसमें हिसार टीम और बुधवार का अंतिम और 5वां मैच जयपुर और रेवाड़ी के बीच हुआ, जिसमें जयपुर टीम विजयी रही. प्रतियोगिता का समापन 12 जनवरी को होगा. नरेश गुर्जर और रामौतार सिंह मैचों में रैफरी रहें. इस दौरान गोकुल यादव, केसर सिंह, भगतावर सिंह, मातादीन मीणा, ख्यालीराम जाट, जगदीश चेलरवाल, पूर्व सरंपच दाताराम, पंच सुरेश मीणा, बहादुरमल जाट, कैलाश कुमावत, बलवीर कुमावत, महावीर योगी, महेन्द्र कसाना, रमेश डीलर, बनवारी होलदार, मनीष लाम्बा, बंशी चौहान, सुभाष मीणा समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण और खिलाड़ी मौजूद रहें.

Reporter: Amit Yadav

Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news