20 हजार रुपये के लिए सचिन पायलट के पक्ष में नारेबाजी, जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा
Advertisement

20 हजार रुपये के लिए सचिन पायलट के पक्ष में नारेबाजी, जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा

20 हजार रुपये के लिए सचिन पायलट के पक्ष में नारेबाजी करते एक युवक पकड़ा गया है. युवक को उसके पिता की सचिन पायलट के पक्ष में नारेबाजी करने के लिए पैसे देते थे.

20 हजार रुपये के लिए सचिन पायलट के पक्ष में नारेबाजी, जानिए कैसे हुआ मामले का खुलासा

Jaipur: जयपुर में एक युवक ने सचिन पायलट के पक्ष में जमकर नारेबाजी की जिसके बाद युवक पुलिस पकड़ कर ले गई. इतना ही नहीं पुलिसकर्मियों ने युवक की बाइक का चलाना बनाया. युवक का 4 हजार रुपये का चालान बनाया गया.

बताया जा रहा है कि युवक ने माकपा विधायक बलवान पूनिया के सरकारी आवास के बाहर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के पक्ष में नारेबाजी की.  जिसके बाद पायलट के पक्ष में नारेबाजी करने से नाराज पूनिया ने पुलिस की गाड़ी को बुला लिया. इसके बाद युवक को पुलिस के हवाले कर दिया. युवक को पकड़े जाने की निंदा पायलट समर्थक कांग्रेस विधायक वेदप्रकाश सोलंकी ने की है.

सोलंकी का कहना है कि नारेबाजी के लिए हर महीने युवक को  उसके पिता 20 हजार रुपये देते हैं. उसके परिवार के सभी सदस्य पायलट के दीवाने हैं.  जिस युवक ने पायलट के पक्ष में नारेबाजी की है उस की उम्र 25 साल  की है. युवक का नाम विजय सिंह गुर्जर बताया जा रहा है जो  कोटपुतली का निवासी है.

सोलंकी का कहना है कि पुलिसकर्मियों ने युवक की बाइक जब्त कर ली. इसके बाद पुलिसकर्मियों नो युवक का चार हजार रुपये का चालान बनाया. इतना ही नहीं सोलकीं का कहना है कि युवक की जेब से 1200 रुपये भी निकाल लिए गए. जब युवक ने अपना कसूर पूछा तो पुलिसकर्मियों ने उसे कहा कि तुमने पायलट के पक्ष में नारे लगाए है इसलिए पूनिया ने तुम्हारी शिकायत की है. पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि  उसके पिता उसे प्रतिमाह 20 हजार रुपये पायलट के पक्ष में नारेबाजी करने के लिए देते हैं. इसलिए वह सिविल लाइंस और गांधी नगर क्षेत्र में मंत्रियों व विधायकों के आवासों के बाहर घूमता है और  पायलट के समर्थन में नारे लगाता है.

ये भी पढ़ें-

कांग्रेस नेताओं का सत्याग्रह, 28 से जनता-कार्यकर्ताओं के बीच जाएंगे गहलोत-रंधावा-डोटासरा

नाहरगढ़ वन्यजीव अभयारण्य क्षेत्र में कंक्रीट मिक्स प्लांट,ईको सेंसिटिव अधिसूचना का खुला उल्लंघन

Trending news