Satish Poonia का गहलोत सरकार पर करारा तंज, 'सरकार में भ्रष्टाचार ने जमाई गहरी जड़ें'
Advertisement

Satish Poonia का गहलोत सरकार पर करारा तंज, 'सरकार में भ्रष्टाचार ने जमाई गहरी जड़ें'

राजस्थान बीजेपी नेता सतीश पूनिया ने मीडिया से बातचीत में कांग्रेस सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि, राजस्थान की कांग्रेस सरकार के पूरे पांच साल का लेखा-जोखा करें तो किसानों की कर्जमाफी, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था यह महत्वपूर्ण मुद्दे तो हैं ही, इनके इतर जो सबसे प्रमुख मुद्दा है वह भ्रष्टाचार का. कांग्रेस सरकार के हाथी के दांत खाने के और हैं, दिखाने के और हैं.

Satish Poonia का गहलोत सरकार पर करारा तंज, 'सरकार में भ्रष्टाचार ने जमाई गहरी जड़ें'

Jaipur News: राजस्थान के आने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी भ्रष्टाचार को बड़ा मुद्दा बनाने की तैयारी में है. बीजेपी नेता चुनाव तक सरकार के खिलाफ एक के बाद एक भ्रष्टाचार की परतें खोलेंगे. सांसद किरोड़ी लाल मीणा के बाद नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया ने भी सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. 

राजस्थान में इस साल आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव के दौरान विभिन्न मुद्दों को लेकर भारतीय जनता पार्टी जनता के बीच जाएगी. इनमें सबसे बड़ा मुद्दा राज्य सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार को बीजेपी अपना प्रमुख हथियार बनाएगी. 

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में बलात्कार का घिनौना खेल, शादियों में ढोल बजाने वाले शख्स ने ऐसे रचाई साजिश

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही अजमेर में अपनी सभा के दौरान इसके संकेत दे दिए थे. पीएम मोदी ने सभा के दौरान कांग्रेस जो भ्रष्टाचार को लेकर लगातार हमले किए थे. इसके बाद प्रदेश बीजेपी की ओर से एक के बाद एक भ्रष्टाचार के मामले सरकार के खिलाफ उठाए जा रहे हैं. राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा भी बीजेपी की ओर से सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार के मामले उठाए जाएंगे उन्होंने यहां तक कहा कि सरकार के भ्रष्टाचार की पोल खोल अभियान आचार संहिता लागू होने तक चलेगा. मीणा के साथ ही अन्य नेता भी भ्रष्टाचार के इन मामलों को उठाएंगे. 

कांग्रेस सरकार के हाथी के दांत हैं
राजस्थान विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष एवं भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने आज मीडिया से बातचीत में कांग्रेस सरकार में हो रहे भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि, राजस्थान की कांग्रेस सरकार के पूरे पांच साल का लेखा-जोखा करें तो किसानों की कर्जमाफी, बेरोजगारी, कानून व्यवस्था यह महत्वपूर्ण मुद्दे तो हैं ही, इनके इतर जो सबसे प्रमुख मुद्दा है वह भ्रष्टाचार का. कांग्रेस सरकार के हाथी के दांत खाने के और हैं, दिखाने के और हैं.

यह भी पढ़ें-  Kotputli में गरजे CM अशोक गहलोत, कहा- चुनाव आते ही BJP के नाटक शुरू हो जाते

 

78 प्रतिशत लोगों को काम के लिये रिश्वत देनी पड़ती 
अशोक गहलोत मुख्यमंत्री के नाते जीरो टॉलरेंस की बात तो करते हैं, लेकिन पब्लिक डोमेन में प्रदेश की जनता यह स्वीकार कर चुकी है कि रिश्वत देनी पड़ती है, भारत का करप्शन सर्वे इस बात को प्रमाणित करता है. राजस्थान में 78 प्रतिशत लोगों को काम के लिये रिश्वत देनी पड़ती है.

राजस्थान उच्च भ्रष्टतम राज्यों में शुमार 
दूसरी एक संस्था है ट्रांसपरेंसी इंटरनेशनल, वो भी इस बात को पुख्ता करती है राजस्थान उच्च भ्रष्टतम राज्यों में शुमार है. कांग्रेस शासन में राजस्थान में पिछले अर्से से 1500 से भी ज्यादा ऐसे मामले हैं, जो भ्रष्टाचार से जुड़े हुये हैं. ऐसी स्थिति में मुझे लगता है कि करप्शन राजस्थान में बड़ा मुद्दा है और निश्चित रूप से राजस्थान में यह चुनावी मुद्दा होगा, राजस्थान की जनता भ्रष्टाचार को कतई स्वीकार नहीं करती.

 

Trending news