जयपुर: फिर सामने आई कांग्रेस नेताओं के बीच नाराजगी, सहप्रभारी बोलीं- जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यों से खुश
Advertisement

जयपुर: फिर सामने आई कांग्रेस नेताओं के बीच नाराजगी, सहप्रभारी बोलीं- जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यों से खुश

जयपुर न्यूज: एक बार फिर कांग्रेस नेताओं के बीच नाराजगी सामने आई. इस दौरान सहप्रभारी अमृता धवन ने कहा कि  जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यों से खुश है. साथ ही उन्होंने टिकट को लेकर पॉलिसी पर बताया कि टिकट वितरण प्रक्रिया से होंगे.

जयपुर: फिर सामने आई कांग्रेस नेताओं के बीच नाराजगी, सहप्रभारी बोलीं- जनता कांग्रेस पार्टी के कार्यों से खुश

Jaipur: प्रदेश कांग्रेस की एकजुटता और सरकार रिपीट कराने की जिम्मेदारी लेकर आए कांग्रेस प्रदेश सहप्रभारियों के सामने समस्याएं कम होने का नाम नहीं ले रही है. कांग्रेस नेताओं के बीच मनमुटाव और नाराजगी अब बैठकों में भी दिख रही है. प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी अमृता धवन की ओर से शुक्रवार को बुलाई गई बैठक में नेताओं के बीच नाराजगी खुलकर सामने आई. हालांकि बाद में धवन ने कहा कि जनता कांग्रेस सरकार और पार्टी के कार्यों से खुश है, जिसने अच्छा कार्य किया जनता उसे अपने आप साबित कर देगी.

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर शुक्रवार सुबह करीब दस बजे जयपुर ग्रामीण के नेताओं की बैठक बुलाई गई. बैठक के लिए जिला अध्यक्ष गृह राज्यमंत्री राजेंद्र यादव, कृषि मंत्री लालचंद कटारिया, जमवाराम गढ़ विधायक गोपाल मीणा समय पर नहीं आने के कारण निर्धारित समय से दो घंटे देरी से बैठक शुरू हो पाई. इस दौरान चाकसू विधायक वेद प्रकाश सोलंकी बैठक शुरू होने से पहले पीसीसी से निकल गए. हालांकि बैठक के बाद सहप्रभारी अमृता धवन ने कहा कि जिला अध्यक्ष होने के साथ ही यादव मंत्री भी हैं और वो जनसुनवाई कर रहे थे, इसलिए देरी हो गई.

इधर बैठक में कांग्रेस से पूर्व प्रत्याशी और प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य रेखा कटारिया ने भी बैठक के एजेंडे और समय सीमा को लेकर सवाल उठाया. उन्होंने कहा कि बैठ तय करने और बुलाने से पहले एजेंडा तय होना चाहिए. साथ ही तय समय के बाद देरी से आने वालों को एंट्री नहीं देनी चाहिए. इधर बैठक में फुलेरा से उम्मीदवार रहे विद्याधर चौधरी ने भी नाराजगी जताते हुए सह प्रभारी अमृता धवन को कांग्रेस को हराने वाले चेहरों की पहचान करने के लिए कहा . विद्याधर सिंह ने कहा कि कांग्रेस को कांग्रेस के लोग ही हराना चाहते हैं. ऐसे लोगों का पर्दाफाश करूंगा.

उन्होंने कहा कि अगर हम गुणगान करें तो सभी खुश रहते है और सच्चाई बताते है तो विरोधी हो रहे है. जो फोर्स कांग्रेस को हराने का काम करती है उसे बाहर का रास्ता दिखाना चाहिए. उन्होंने कहा कि टिकट किसे दें यह क्षेत्र के प्रधान, जिला परिषद और स्थानीय जन प्रतिनिधियों की राय के बाद ही तय करें. विद्याधर मील ने कहा कि वो अपनी बात प्रदेश प्रभारी रंधावा से कह चुके हैं और जिस मंच पर कहना हैं कहने को तैयार हैं. बैठक में विद्याधर के आरोपों का जवाब देते हुए मंत्री राजेन्द्र यादव ने उन्हें बड़े होने और बड़ा मन रखने की नसीहत दो. मील ने कहा कि नसीहत भी मुझे ही दी, लेकिन पार्टी की खिलाफत करने वालों को बाहर का रास्ता दिखाने के लिए नहीं बोला.

फीड बैक और सर्वे के आधार पर ही टिकट - धवन

इधर बैठक के बाद सह प्रभारी अमृता धवन ने कहा कि जिम्मेदारी के अनुसार लगभग सभी जिलों का दौरा किया है. पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से फीड बैक लिया है. बैठकों का उद्देश्य पार्टी को मजबूत करने के साथ ही चुनावों में पार्टी को जीत दिलाएं.

टिकट को लेकर पॉलिसी पर धवन ने कहा कि टिकट वितरण प्रक्रिया से होंगे . कांग्रेस भाजपा की तरह नहीं है कि दो लोग टिकट तय करते है कांग्रेस में पारदर्शिता के साथ टिकट तय होती है. इसके लिए पहले पार्टी द्वारा सर्वे रिपोर्ट तैयार किया जाएगा उसके अनुसार ही टिकटें तय होगी . इस बार चुनाव बहुत ही माइक्रोमैनेजमेंट तरीके से लड़ जायेंगे.

जनता सरकार-संगठन के कार्यों से खुश -

अमृता धवन ने कहा कि जनता से मिलकर पता चल रहा है कि लोग कांग्रेस सरकार के कार्यों से खुश हैं. कांग्रेस इन योजनाओं को लेकर जल्द प्रदेश में अभियान चलाएगी. साथ ही सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिए है कि ब्लॉक स्तर पर बैठक करें और घर घर तक योजनाओं को पहुंचाएं. पार्टी में त्याग और बलिदान के साथ काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ेंः 

Aaj ka rashifal: मेष-वृषभ-वृश्चिक राशि वालों पर होगी लक्ष्मी की बरसात, कुंंभ-कर्क को मिलेंगे नए चांस, जानें राशिफल

जून में जन्में लोग होते हैं बहुत लकी, जानिए कैसी होती है Personality

Trending news