Jaipur news: आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का जन्मदिन धूमधाम से मनाया, किया भव्य स्वागत
Advertisement

Jaipur news: आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का जन्मदिन धूमधाम से मनाया, किया भव्य स्वागत

राजधानी जयपुर में आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. स्टेचू सर्किल पर गहलोत ने पौधरोपण और पक्षियों की प्यास बुझाने के लिए परिंडे लगाएं.

Jaipur news: आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का जन्मदिन धूमधाम से मनाया, किया भव्य स्वागत

Jaipur news: राजधानी जयपुर में आरसीए अध्यक्ष वैभव गहलोत का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया. इस अवसर पर अनेक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. स्टेचू सर्किल पर गहलोत ने पौधरोपण और पक्षियों की प्यास बुझाने के लिए परिंडे लगाएं. इस दौरान वैभव गहलोत को 50 किलो की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया. वही राजस्थान नर्सिंग काउंसिल की ओर से जेएमए सभागार में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया. इस रक्तदान शिविर के दौरान बड़ी संख्या मैं रक्तदाताओं ने रक्तदान कर अपना सामाजिक दायित्व निभाया. 

वैभव गहलोत सभी रक्तदाता और से मिलकर उनकी हौसला अफजाई करी और जन्मदिन के अवसर पर रक्तदान करने वाले रक्त दाताओं को शुभकामनाएं दी. इस दौरान जेएमए सभागार में जन्मदिन कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें नर्सिंग कर रहे के विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा जीवन में कभी भी हार नहीं माननी चाहिए. अपने लक्ष्य को निर्धारित कर आगे बढ़ना चाहिए, इससे एक दिन सफलता जरूर मिलती है. 

यह भी पढ़ें- डिनर पर बुलाकर महिला ने ब्वॉयफ्रेंड को खिला दिया अपने घुटनों का मांस, ऐसे खुला 'सच'

गहलोत ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा जन्मदिन पर कार्यक्रम आयोजित करने के लिए मैं सभी को बधाई और शुभकामनाएं देता हूं, आज जो प्यार मुझे जयपुर और जोधपुर की जनता ने दिया है, इसे मैं भूल नहीं सकता. मेरे जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए आज कई कार्यक्रम आयोजित किए गए जिसमें युवाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

REPORTER- ANUP SHARMA

Trending news