राहुल गांधी के खिलाफ आए कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस कार्यलय पर आक्रोश, गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये बात
Advertisement

राहुल गांधी के खिलाफ आए कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस कार्यलय पर आक्रोश, गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये बात

राहुल गांधी के खिलाफ आए कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस कार्यलय पर आक्रोश देखने को मिला. गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस एक बार फिर से रिपीट होगी.

राहुल गांधी के खिलाफ आए कोर्ट के आदेश के बाद कांग्रेस कार्यलय पर आक्रोश, गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये बात

Jaipur: कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी पर दर्ज मुकदमे में अदालती आदेश के बाद प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पर आक्रोश देखने को मिला. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि  ईडी, इनकम टैक्स, सीबीआई सहित अन्य एजेंसियां  एक तरफा कार्रवाई कर रही हैं लेकिन अभी तक केंद्रीय एजेंसियों ने किसी भी तरह से राहुल गांधी या उनके परिवार के किसी भी सदस्य को गिरफ्तार नहीं किया है क्योंकि यह सभी एजेंसियां केवल डराने के लिए कार्य कर रही हैं. 

इन सभी एजेंसियों का कांग्रेस सहित विपक्षी दल विरोध करते हैं. राहुल गांधी ने 2019 में कर्नाटक में भाषण दिया था, उसका मुकदमा गुजरात के सूरत में दर्ज करने का क्या मतलब है. दर्ज मुकदमे में अदालत द्वारा दिए गए आदेश की पालना करते हुए ऊपर की अदालत में केस लड़ा जाएगा, आने वाले समय में राहुल गांधी बेगुनाह साबित होंगे. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व पूरी तरह से घबराया हुआ है. अब तो बीजेपी को भी लगने लगा है कि 2024 की लड़ाई में उनकी हार निश्चित है. 2024 के चुनाव में कांग्रेस पूर्ण रूप से केंद्र में अपनी सरकार बनाएगी. 

इसी के साथ ही राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी कांग्रेस एक बार फिर से रिपीट होगी. देश को आजादी दिलवाने में जिस तरह से महात्मा गांधी की अहम भूमिका थी. इसी तरह केंद्र से बीजेपी सरकार को हटाने की इस लड़ाई में राहुल गांधी की अहम भूमिका आने वाले समय में साबित होगी जिससे बीजेपी घबरा गई है. बीजेपी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी हमेशा देश को तोड़ने वाले बयान देते हैं वहीं कांग्रेस देश को एकजुट बनाए रखने की बात करती है.

ये भी पढ़ें..

सुखाड़िया विवि की सियासत से दिल्ली तक का सफर, अब राजस्थान बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष

देश की पहली महिला IAS ऑफिसर, जिनको जॉइनिंग और निलंबित लेटर मिला था एक साथ

Trending news