Video: पेगासस जासूसी पर Congress का महासंग्राम, PCC चीफ बोले- उच्च स्तरीय जांच हो
Advertisement

Video: पेगासस जासूसी पर Congress का महासंग्राम, PCC चीफ बोले- उच्च स्तरीय जांच हो

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Raghu Sharma), परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachriyawas) और मुख्य सचेतक महेश जोशी (Mahesh Joshi) ने जासूसी मामले पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में है.

डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार देश के नागरिकों की जासूसी करवा रही है.

Jaipur: राजधानी में आज कांग्रेस (Congress) ने पेगासेस जासूसी मामले को लेकर राजभवन का घेराव किया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasra) के नेतृत्व में सिविल लाइन फाटक पर कांग्रेस की सभा हुई. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan की राजनीति में भी Pegasus की गूंज, राजेंद्र राठौड़ ने Congress पर उठाए सवाल

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा (Raghu Sharma), परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachriyawas) और मुख्य सचेतक महेश जोशी (Mahesh Joshi) ने जासूसी मामले पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र खतरे में है. किसी भी व्यक्ति की अब प्राइवेसी नहीं रही है. दो लोग अब देश चला रहे हैं. इस मामले में सरकार जांच करने से क्यों बच रही है? 

यह भी पढ़ें- Pegasus Software जासूसी पर केंद्र सरकार पर हमलावर हुए Pilot, बोले- SC करवाए जांच

आगे उन्होंने कहा कि जब इजराइल की कंपनी केवल संप्रभु सरकारों को ही यह सॉफ्टवेयर दे सकती है तो निश्चित रूप से जिम्मेदारी केंद्र सरकार की है. इस मामले में जो नाम सामने आए हैं, वह तो महज एक छोटी सूची है. अभी और भी नामों का सामने आना भी बाकी है. जब तक सरकार उच्च स्तरीय जांच नहीं करवाती है. देश में कांग्रेस धरने प्रदर्शन करती रहेगी.

और क्या बोले डोटासरा 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि केंद्र सरकार देश के नागरिकों की जासूसी करवा रही है. नरेंद्र मोदी बड़े-बड़े वादे करके सत्ता में आए थे. एक भी वादा पूरा नहीं कर पाए. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने विश्व के सबसे बड़े जासूस होने का गौरव हासिल किया है. केंद्र सरकार के अलावा यह सॉफ्टवेयर कोई खरीद नहीं सकता तो देश में जासूसी फिर किसने करवाई है? 

 

Trending news