जयपुर में सी.जी.एस.टी. विभाग के सुपरिंटेंडेंट और इंस्पेक्टर 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार
Advertisement

जयपुर में सी.जी.एस.टी. विभाग के सुपरिंटेंडेंट और इंस्पेक्टर 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

जयपुर में सी.जी.एस.टी. विभाग के सुपरिंटेंडेंट और इंस्पेक्टर 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार हुए हैं.एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एम. एन. के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ जारी है.

जयपुर में सी.जी.एस.टी. विभाग के सुपरिंटेंडेंट और इंस्पेक्टर 5 हजार रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

Jaipur: जयपुर ए.सी.बी. मुख्यालय के निर्देश पर सीकर ACB इकाई द्वारा जयपुर में कार्रवाई करते हुये रामनिवास सिरोवा सुपरिटेंडेंट और शैलेन्द्र कुमार इन्सपेक्टर, सी.जी.एस.टी. रेंज-13. विश्वकर्मा इन्डस्ट्री एरिया, जयपुर को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी (अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक) ने बताया कि ए.सी.बी. की सीकर इकाई को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी ऑनलाईन गारमेंट बिजिनेस फर्म का टी.सी.एस. का बकाया 62 हजार रुपये भुगतान करने की एवज में 5 हजार रूपये रिश्वत राशि और सी.जी.एस.टी. इनपुट का सर्विस टैक्स बकाया राशि करीब 10 लाख रुपये का भुगतान करने की एवज में 50 हजार रूपये रिश्वत राशि की मांग कर रामनिवास सिरोवा सुपरिटेंडेंट और शैलेन्द्र कुमार इन्सपेक्टर. सी.जी.एस.टी. रेंज-13, विश्वकर्मा इन्डस्ट्री एरिया, जयपुर द्वारा परेशान किया जा रहा है.

इस शिकायत पर एसीबी की सीकर इकाई के उप अधीक्षक पुलिस राजेश जांगिड़ द्वारा शिकायत का सत्यापन किया गया और मंगलवार को जयपुर में ट्रेप कार्रवाई करते हुए हुये रामनिवास सिरोवा ,सुपरिंटेंडेंट, सी.जी.एस.टी. रेंज 13 और शैलेन्द्र कुमार ,इन्सपेक्टर, सी.जी.एस.टी. रेंज-13 विश्वकर्मा इन्डस्ट्री एरिया जयपुर को परिवादी से 5 हजार रूपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एम. एन. के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ जारी है. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर आगे का अनुसंधान किया जायेगा.

एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक हेमन्त प्रियदर्शी (अतिरिक्त चार्ज महानिदेशक) ने समस्त प्रदेशवासियों से अपील की है कि भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टोल-फ्री हैल्पलाईन नं. 1064 एवं Whatsapp हैल्पलाईन नं. 94135-02834 पर 24X7 सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में अपना महत्वपूर्ण योगदान दें.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news