BJP का मिशन 2023 और 2024: बीजेपी के बूथ के कार्यकर्ताओं की मेहनत दिलाएगी बीजेपी को जीत-पूनिया
Advertisement

BJP का मिशन 2023 और 2024: बीजेपी के बूथ के कार्यकर्ताओं की मेहनत दिलाएगी बीजेपी को जीत-पूनिया

भाजपा प्रदेश कार्यालय में बूथ सशक्तिकरण अभियान एवं जिला जन आक्रोश महाघेराव का लेकर प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठक बुलाई गई.

BJP का मिशन 2023 और 2024: बीजेपी के बूथ के कार्यकर्ताओं की मेहनत दिलाएगी बीजेपी को जीत-पूनिया

Jaipur: भाजपा मिशन 2023 और 2024 को पूरा करने में जुट गई है. BJP नेताओं का मानना है कि मजबूत संगठन राजनीति के हर सवाल का जवाब है इसलिए बूथ सशक्तिकरण के जरिए चुनाव जीतने का सपना देख रहे हैं. यही कारण है कि भाजपा की ओर से देशभर में जहां-जहां चुनाव है वहां बूथ सशक्तिकरण अभियान शुरू किया हुआ है.

भाजपा प्रदेश कार्यालय में बूथ सशक्तिकरण अभियान एवं जिला जन आक्रोश महाघेराव का लेकर प्रदेश पदाधिकारी, जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारियों की बैठक बुलाई गई. इसमें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया, प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह, प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर, प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, राष्ट्रीय बूथ सशक्तिकरण अभियान टोली के सदस्य प्रदीप वाघेला मौजूद थे. बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत भाजपा प्रदेशभर में बूथ स्तर तक के करीब 60 हजार व्हाट्सएप ग्रुप्स का निर्माण करेगी, व्हाट्सएप ग्रुप हेतु चलाये जाने वाले अभियान के प्रभारी हीरेंद्र कौशिक ने बैठक में इस अभियान से जुड़ी पीपीटी का प्रजेन्टेशन प्रस्तुत किया.

सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता तीन आयामों पर काम करते हैं, संगठन की एक विशेष संरचना है, हम केवल नारों की नहीं सरोकारों की राजनीति करते हैं, इसलिए हम समाज और राजनीति से जुड़े हैं. आज गर्व से कह सकता हूं कि भाजपा राजस्थान का संगठन धरातल पर सुदृढ़ है, आज हमारी पार्टी की फोर्स राजस्थान के 52 हजार बूथों पर किसी न किसी रूप में तैनात है, 50 हजार बूथों पर फोटोयुक्त बूथ समितियों के गठन के साथ भाजपा सक्रिय है.

 इसलिए लोग मुझे पूछते हैं कि राजनीति में बूथ का क्या काम, बूथ की समितियों का क्या काम तो मैं पूरे गौरव से कहता हूं कि 2023 के चुनाव में भले ही कितने समीकरण होंगे, कितने राजनीतिक समीकरण होंगे, लेकिन भाजपा के बूथ के कार्यकर्ताओं का पसीना यह भाजपा की प्रचण्ड जीत का बड़ा कारक बनेगा.

पूनिया ने कहा कि एक मजबूत संगठन राजनीति के हर सवाल का जवाब है, इसलिए संगठन धरातल पर मजबूत होगा तो वह हमारे विचार की ताकत बनेगा. बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कहा कि, बूथ सशक्तिकरण अभियान की प्रादेशिक कार्यशाला संगठन में सभी आयामों और कार्यक्रमों के लिये बूथ की मजबूती के साथ-साथ सशक्त मंडल, सक्रिय बूथ एवं पन्ना समिति का गठन को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करना है. बूथ सशक्तिकरण अभियान से भाजपा 2023 में तीन चैथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी.

अभियान के राष्ट्रीय सदस्य प्रदीप वाघेला ने कहा कि, राजस्थान के सभी उत्साही एवं ऊर्जावान कार्यकर्ता कमर कसकर बूथ सशक्तिकरण के साथ भाजपा को जन-जन तक पहुंचाते हुए विधानसभा चुनाव 2023 में भव्य विजय के लिए तैयार हैं और 2023 की भाजपा की जीत नया इतिहास रचेगी.

प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर और चंद्रशेखर ने कहा कि, बूथ और पन्ना संगठन की महत्वपूर्ण इकाई है जो मतदाताओं को जागरूक करने से लेकर पार्टी के विचार और केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का महत्वपूर्ण माध्यम है.2023 और 2024 में भाजपा की ऐतिहासिक जीत में बूथ और पन्ना के कार्यकर्ताओं का महत्वपूर्ण योगदान होगा.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Sanchore: छुट्‌टी के दिन स्कूल के स्टोर रूम में युवती के साथ था प्रधानाचार्य,ग्रामीणों ने पकड़कर पीटा

हार्डवेयर व्यापारी से लाखों रुपए की ठगी,पेटीएम अकाउंट अपडेट करने के बहाने हुई ठगी

Trending news