कोटपूतली में भोमिया बाबा क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, ये टीम रही विजेता
Advertisement

कोटपूतली में भोमिया बाबा क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन, ये टीम रही विजेता

Kotputli News: कोटपूतली के ग्राम बेरी में विगत 25 दिसंबर से प्रारम्भ 12 वीं वार्षिक भोमिया बाबा क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन बेरीबांध के विद्यालय परिसर में भाजपा नेता मुकेश गोयल के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ...

ये टीम रही विजेता

Kotputli News: कोटपूतली के ग्राम बेरी में विगत 25 दिसंबर से प्रारम्भ 12 वीं वार्षिक भोमिया बाबा क्रिकेट प्रतियोगिता का समापन बेरीबांध के विद्यालय परिसर में भाजपा नेता मुकेश गोयल के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ. प्रतियोगिता में कुल 32 टीमों ने भाग लिया, जिसमें फाईनल मुकाबला टीम चोटिया और कोटपूतली के बीच खेला गया. 

साथ ही जिसमें चोटिया टीम विजयी रही. समारोह में विजेता टीम को 11 हजार और उपविजेता टीम को 5100 रूपए और ट्रॉफी प्रदान कर सम्मानित किया गया. अध्यक्षता सरपंच विनोद कुमार सोभन और पं.स.स. प्रतिनिधि धर्मपाल गुर्जर ने की. मुख्य अतिथि भाजपा नेता मुकेश गोयल ने कहा कि युवाओं को खेल के माध्यम से मजबूत बनने की आवश्यकता है. खेल खिलाड़ियों में शारिरिक और मानसिक विकास का संचार कर उन्हें लाजवाब बनाता है. 

देश में 2014 से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार बनने के बाद खेलों को बढ़ावा देते हुए खिलाड़ियों की पीठ थपथपाने का काम किया है. खेल मैदानों को विकसित करने का काम भी मोदी सरकार ने ही किया है. खेल खिलाड़ियों के व्यक्तित्व एवं विकास की धुरी है. खेल युवाओं को मजबूत बनाकर जीवन के हर क्षेत्र में सफल बनाता है. उन्होंने खेल के मैदान से युवाओं को हमेशा जुड़े रहने की बात कही. योग और खेल के माध्यम से युवा अपने आपको मजबूत बनाकर देश को मजबूत बनाने का काम करें.

साथ ही विशिष्ठ अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता शंकर लाल कसाना ने कहा कि खेल से खिलाडिय़ों में स्फूर्ति का विकास होता है. भाजयुमों पश्चिम मण्डल अध्यक्ष राजेश सराधना ने कहा कि खेलों में हार और जीत एक सिक्के के दो पहलू है. छात्रसंघ अध्यक्ष अतुल खारड़या ने भी अपने विचार व्यक्त किए. इस दौरान संतलाल भेड़ी, पूर्व पार्षद रामचन्द्र सैनी, भरतमल चावड़ा, महिपाल गुरूजी, बुधराम गुरूजी, नरेश गुर्जर, प्रकाश कुमावत, बुधराम टेलर, छतरपाल सिंह तंवर, दिनेश कुमार वर्मा, महेश गुर्जर, सतीश यादव, रोहित आर्य, प्रशान्त शर्मा, विकास जांगिड़, विनोद कुमावत, शिवप्रकाश यादव, सचिन गुर्जर, योगेश सराधना, सतीश आर्मी, हीरालाल पोषवाल समेत बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहें.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news