Rajasthan स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा से खफा विधायक ने मंत्री के लिए क्यों कही ऐसी बात ?
Advertisement

Rajasthan स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा से खफा विधायक ने मंत्री के लिए क्यों कही ऐसी बात ?

Jaipur news : कठूमर से कांग्रेस विधायक बाबूलाल बैरवा ने स्वस्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा और जलदाय मंत्री महेश जोशी पर काम नहीं करने के आरोप लगाए हैं. विधायक ने स्वास्थय मंत्री  पर आरोप जड़ा की उनका बेटा पूरा महकमा चलाता है.

Rajasthan स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल मीणा से खफा विधायक ने मंत्री के लिए क्यों कही ऐसी बात ?

Jaipur news : कठूमर से कांग्रेस विधायक बाबूलाल बैरवा ने स्वस्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा और जलदाय मंत्री महेश जोशी पर काम नहीं करने के आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं मंत्री परसादी लाल मीणा पर आरोप जड़ा कि मीणा का बेटा स्वास्थ्य महकमा चला रहा है. जलदाय मंत्री महेश जोशी भी कोई काम नहीं करते हैं. बैरवा ने कहा कि मैं दलित विधायक हूं, शायद इसलिए परसादी मेरे काम नहीं करते, और तो कोई कारण नहीं समझ आता. बाबूलाल बैरवा प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया से बातचीत में ये आरोप लगाए.

पीसीसी में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान को लेकर संभाग की बैठक के बाद मीडियाकर्मियों से विधायक बाबूलाल बैरवा ने कह, मैं चौथी बार विधायक हूं और मेरा कोई काम परसादी लाल मीणा नहीं करता हैं. मैं शेड्यूल कास्ट का आदमी हूं, इसलिए वह मेरा काम नहीं करता है. उससे ज्यादा सीनियर हूं. उससे ज्यादा और पहले मैं विधायक बना लेकिन मेरा कोई काम नहीं करता है. मैंने मेरे बेटे को भेजा, जो उपाध्यक्ष भी है उसे भगा दिया. स्वास्थ्य मंत्री परसादी लाल का बेटा विभाग चला रहा है. रघु शर्मा ने भी काम नहीं किए थे लेकिन मेरे आवाज उठाते ही दूसरे दिन ही सरेंडर हो गए थे, लेकिन परसादी नहीं हो रहे हैं.
मुख्यमंत्री-प्रभारी से कई बार कहा, लेकिन काम नहीं हुए - बैरवा

विधायक बैरवा ने कहा कि मेरे इलाके में अस्पताल, सब सेंटर कुछ नहीं खोले. मेरे इलाके में सैकड़ों पद खाली पड़े हैं. डॉक्टर नहीं हैं. मुख्यमंत्री और प्रभारी को कई बार कह दिया लेकिन काम नहीं हुए. मुख्यमंत्री से कहा तो उन्होंने ओएसडी देवाराम से मिलने के लिए कहा, लेकिन देवाराम ने भी कुछ नहीं किया. बैरवा ने कहा कि उनकी बात कोई नहीं सुन रहा है, विधायक की सुनवाई नहीं हो रही तो जनता की कैसे होती होगी के सवाल पर बोले कि हां यह सही है.

जोशी बोल देते हैं, लेकिन काम नहीं करते - बैरवा
विधायक बैरवाने आरोप लगाया कि जलदाय मंत्री महेश जोशी भी कोई काम नहीं करते हैं. मेरे क्षेत्र में एक्सईएन लगाना है, स्टाफ लगाना है. कठूमर में एक्सईएन का नया ऑफिस खोला है लेकिन वहां अबतक कुछ नहीं हुआ. मैं 20 बार मिल चुका हूं. मंत्री बोल देते हैं लेकिन काम नहीं करते हैं. मेरा काम तो महेश जोशी और परसादी लाल मीणा ही नहीं करते, बाकी मंत्री तो करते हैं. हर साल 40 हैंडपंप मिलते थे लेकिन जलदाय मंत्री ने आठ दिए, जिन्हें मैने लौटा दिया. पिछले बजट में मुख्यमंत्री ने हैंडपंप घोषित किए थे, लेकिन यह दूसरा बजट आने को है, साल भर निकल गया, अब तक काम नहीं हुआ.
गहलोत-पायलट एक नहीं हुए तो नुकसान होगा -

बैरवा ने कहा कि सरकार के प्रति भले ही ग्राउंड पर सत्ता विरोधी लहरी नहीं हो लेकिन अशोक गहलोत और सचिन पायलट को एक होना होगा. सचिन पायलट नेता हैं, एक पूरी कौम उनके साथ है. वह मुझे भी वोट देती है, यह तो सत्य है. सीएम अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक नहीं हुए तो पार्टी को नुकसान होगा. उनके एक होने पर ही सरकार बनेगी.

Trending news