Jaipur: सुखजिंदर सिंह रंधावा के बयान पर बीजेपी में उबाल, बीजेपी ने प्रदेश कांग्रेस दफ्तर पर किया प्रदर्शन
Advertisement

Jaipur: सुखजिंदर सिंह रंधावा के बयान पर बीजेपी में उबाल, बीजेपी ने प्रदेश कांग्रेस दफ्तर पर किया प्रदर्शन

Jaipur News: सुखजिंदर सिंह रंधावा के बयान पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में गुस्सा है. इसको लेकर बीजेपी ने प्रदेश कांग्रेस दफ्तर पर जमकर प्रदर्शन किया.

 

Jaipur: सुखजिंदर सिंह रंधावा के बयान पर बीजेपी में उबाल, बीजेपी ने प्रदेश कांग्रेस दफ्तर पर किया प्रदर्शन

Jaipur: कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा की पीएम मोदी और पुलवामा हमले को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं का गुस्सा उबल पड़ा. आक्रोशित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश कांग्रेस कार्यालय तक कूच कर घेराव किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा कि पीएम मोदी और देश के प्रति इस तरह की अमर्यादित भाषा कतई सहन नहीं होगी. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रंधावा देश से माफी मांगे. 

बीजेपी कार्यकर्ता मंगलवार दोपहर करीब एक बजे चांदपोल सर्किल पर इकट्ठा हुए और सरकार, रंधावा के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. प्रदर्शन में बीजेपी जयपुर शहर, जयपुर देहात, विधि प्रकोष्ठ, महिला मोर्चा, शहर युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ आधा दर्जन पार्षद भी शामिल थे. चांदपोल सर्किल से कूच कर बीजेपी कार्यकर्ता संसारचंद्र रोड पर आगे बढ़ते हुए पीसीसी के बाहर पहुंचे. 

पीसीसी के बाहर बीजेपी कार्यकर्ताओं को रोकने के लिए दोहरी बेरिकेडिंग की गई थी. वहीं दो आरपीएस, तीन इंस्पेक्टर सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात था. इनके अलावा महिला पुलिसकर्मी भी मौजूद थीं. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बेरिकेंड तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल  नहीं हो पाए. कार्यकर्ता बेरिकेडिंग पर चढ़ने की कोशिश करते रहे और पुलिसकर्मी उन्हें धकियाते रहे. करीब आधा घंटे तक पुलिस और बीजेपी कर्यकर्ताओं के बीच मशक्कत चलती रही. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता सरकार, रंधावा और कांग्रेस पार्टी के खिलाफ लगातार नारेबाजी करते रहे. पुलिस कार्यकर्ताओं से समझाइश करती रही. आधा घंटे बाद कार्यकर्ता पीछे हटे तब इसके बाद वहां गरमाहट कम हुई. 

 बीजेपी शहर अध्यक्ष राघव शर्मा ने कहा कि  देश की जनता मंगलकामना करते हुए कह रही है कि पहली बार ऐसा प्रधानमंत्री मिला है जो देश को पुन: विश्वगुरू बनाने की दिशा में काम कर रहा है. इसके विपरीत देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस के नेता अमंगल की कामना कर रहे हैँ. हमारे भारत के प्रधानमंत्री आज जनता के लिए एक आईकॉन बनकर उभरे हैं विश्व भी इस बात को मानता है हम यह कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे कि हमारे देश के प्रधानमंत्री को कोई गाली दे या अपशब्द कहे यह तो सिर्फ एक ट्रेलर है जिस दिन भाजपा पिक्चर दिखा देगी उस दिन कांग्रेस का राजस्थान से नहीं वरन पूरे देश से पत्ता साफ हो जाएगा. 

कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं  ने आक्रोश जताया कि जहां एक और विदेश में लंदन में जाकर कांग्रेस के नेता राहुल गांधी देश के लोकतंत्र को के प्रति  भद्दा भाषण देते हैं. वहीं कांग्रेस नेताओं का चिंतन है , मरजा मोदी मरजा मोदी, लेकिन हिंदुस्तान की जनता कह रही है कि मत जा मोदी मत जा मोदी. कार्यकर्ताओं व नेताओं ने कहा कि दोनों ही पक्षों को अनर्गल बातें नहीं बोलनी चाहिए. युद्ध के दौरान  प्रदर्शन पर अटल जी ने इंदिरा गांधी को दुर्गा का था, इस प्रकार हम भारतीय जनता पार्टी को भी रखनी पड़ेगी और विपक्ष को भी रखनी है जिस प्रकार लोकसभा और राज्यसभा का आपने देखा वह करोड़ों रुपए का खर्चा प्रतिदिन होता है रंधावा जी को माफी मांगनी चाहिए  .

ये भी पढ़ें-

राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम

राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक

Trending news