Jaipur: कुएं में मिली विवाहिता की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े
Advertisement

Jaipur: कुएं में मिली विवाहिता की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े

राजधानी के पास बस्सी इलाके में एक सूखे कुएं में विवाहिता (Married Woman) का शव मिला है. महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थे. पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला की हत्या (murder) कर उसका शव कुएं (Well) में फेंका गया है.  शव की पहचान स्थानीय निवासी सीमा बैरवा के रूप में हुई है.

Jaipur: कुएं में मिली विवाहिता की लाश, शरीर पर नहीं थे कपड़े

Bassi: राजधानी के पास बस्सी इलाके में एक सूखे कुएं में विवाहिता (Married Woman) का शव मिला है. महिला के शरीर पर कपड़े नहीं थे. पुलिस ने आशंका जताई है कि महिला की हत्या (murder) कर उसका शव कुएं (Well) में फेंका गया है. 

शव की पहचान स्थानीय निवासी सीमा बैरवा के रूप में हुई है. सूचना पर एसीपी समेत पुलिस अधिकारी मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कुएं से बाहर निकलवाया. घटना के बाद स्थानीय ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हो गए. उन्होंने घटना पर रोष जाहिर किया. 

यह भी पढ़ें: Jaipur: सरपंच की अपहरण मामले में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

ससुराल नहीं जा रही थी मृतका
पुलिस के मुताबिक सीमा बैरवा पिछले कई सालों से ससुराल न जाकर यहीं रह रही थी. शुक्रवार शाम से वह लापता हो गई थी. शनिवार को उसका शव सुनसान इलाके में स्थित सूखे कुएं में पड़ा मिला है. विवाहिता के शरीर पर चोट के निशान मिले हैं. कुएं से करीब 100 मीटर पहले पड़े पत्थरो पर खून के निशान पाए गए हैं. जमीन पर घसीटने के निशान भी मिले हैं. संभवतया विवाहिता की पत्थरों से वारकर हत्या करने के बाद उसे कुएं में डाला गया है. पुलिस ने डॉग स्क्वायड व एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया. टीम ने मौके से नमूने एकत्रित किए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Reporter: Amit Yadav

Trending news