ATM से लूट का मामलाः कोटपूतली में ATM से 14 लाख 95 हजार रुपये लूट ले गए बदमाश, CCTV में कैद, जांच शुरू
Advertisement

ATM से लूट का मामलाः कोटपूतली में ATM से 14 लाख 95 हजार रुपये लूट ले गए बदमाश, CCTV में कैद, जांच शुरू

जयपुर के कोटपूतली में हाईवे से लगती सर्विस लाइन पर संजीवनी अस्पताल के पास अज्ञात बदमाशों ने बीती रात 8 से 10 मिनट में एक एटीएम को तोड़कर करीब 15 लाख रुपए लूट लिए.

 

कोटपूतली में ATM से 14 लाख 95 हजार रुपये लुट ले गए बदमाश.

कोटपूतलीः जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 3 बजे की है. बैंक कर्मियों ने बताया कि रात को एटीएम से छेड़छाड़ होते ही बैंक के सीएमएस सिस्टम को अलर्ट की जानकारी मिल गई थी. बैंक कर्मियों ने तुरंत थाने को सूचित कर दिया था और थाने जाकर सूचना दी गई. लेकिन मौके पर पुलिस पहुंची उससे पहले बदमाश एटीएम काटकर 15 लाख रुपए लेकर फरार हो चुके थे. पुलिस का कहना है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज वह आस-पास से जानकारी जुटाई गई है. शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा. इधर-शहर में जैसे ही बीती रात एटीएम से 15 लाख की लूट की जानकारी लोगों तक पहुंची, शहर में सनसनी का माहौल हो गया.

 बदमाश दो करो में सवार होकर आये थे दोनो कार हाइवे के पास खड़ी कर दो लो बदमाश ATM के अंदर जाकर लूट की घटना को अंजाम दिया. वहीं, बाकी बदमाश बाहर खड़े होकर रैकी कर रहे थे. हाइवे पर गाड़ियों की लाइटों का रिफकल्टर होने के कारण गाड़ियों के नम्बर स्पष्ठ नही दिख पा रहे है. वहीं बता दें कि बीती रात शहर का अधिकतर हिस्सा अंधेरे में डूबा हुआ था,

जिसे लेकर भी लोगों ने विरोध जताया है. हालांकि पुलिस ने यह भरोसा दिलाया कि जल्दी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा. लेकिन फिलहाल मामले में रात्रि पुलिस गस्त व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं. तो वहीं बैंक की ओर से भी एटीएम पर कोई गार्ड नियुक्त नहीं था. गौर करने वाली बात है कि इससे पहले भी बदमाशों ने शहर में अन्य एटीएम को अपना निशाना बनाया है लेकिन इसके एटीएम के रखरखाव व सुरक्षा संबंधित कोई उपाय नहीं किए जा रहे हैं.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के ट्वीट ने दे दिए सियासी संकेत, गुजरात चुनाव के बीच राजस्थान को बताया मॉडल स्ट्रेट, किया ये वादा​

 

Trending news