बढ़ते कोरोना को लेकर इंडियन रेलवे अलर्ट पर, कोरोना गाइडलाइन की पालना जरुरी
Advertisement

बढ़ते कोरोना को लेकर इंडियन रेलवे अलर्ट पर, कोरोना गाइडलाइन की पालना जरुरी

देश-प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर उत्तर पश्चिम रेलवे अलर्ट मोड पर आ गया है. उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर रेलवे स्टेशन सहित जोधपुर, बीकानेर और अजमेर रेलवे स्टेशनों पर आने जाने वाले रेल यात्रियों को कोरोना संक्रमण बचाव उपयोग करने की अपील की है. 

फाइल फोटो

Jaipur: देश-प्रदेश में बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर उत्तर पश्चिम रेलवे अलर्ट मोड पर आ गया है. उत्तर पश्चिम रेलवे के जयपुर रेलवे स्टेशन सहित जोधपुर, बीकानेर और अजमेर रेलवे स्टेशनों पर आने जाने वाले रेल यात्रियों को कोरोना संक्रमण बचाव उपयोग करने की अपील की है. रेलवे स्टेशन आने जाने वाले यात्रियों को मास्क, दो गज दूरी सहित अन्य सावधानियां बरतने की अपील की है, ताकि कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. इससे हम सुरक्षित रहेंगे तो परिवार और अन्य लोगों को सुरक्षित रख पाएंगे. 

यह भी पढ़ें: Solar Eclipse 2022: साल का पहला सूर्य ग्रहण, इस दौरान भूलकर ना करें ये काम

आपको बता दें कि देश में एक बार फिर कोरोना ने रफ्तार पकड़ ली है. पिछले 24 घंटे में देश में 32 लोगों की कोरोना से जान गई है. सबसे ज्यादा केस राजधानी से सामने आ रहे हैं. दिल्ली में 24 घंटे में 2,927 नए केस मिले हैं. वहीं, राजस्थान में भी एक बार फिर कोरोना के आंकड़े बढ़ने लगे हैं. मंगलवार को राज्य में 50 नए कोरोना संक्रमित दर्ज हुए थे. इनमें से 30 कोरोना संक्रमित जयपुर में दर्ज हुए थे. बूस्टर और सेकंड डोज की रफ्तार भी राजस्थान में धीमी पड़ी है. संभावित चौथी लहर से पहले वैक्सीनेशन की गति को राजस्थान में बढ़ाना होगा. 

वहीं, पिछले तीन दिन के अंदर जयपुर में 99 नए कोरोना संक्रमित दर्ज किए गए हैं. जयपुर के जगतपुरा, मानसरोवर, सांगानेर और वैशाली नगर क्षेत्र में कोरोना के सबसे ज्यादा संक्रमित केस दर्ज किए गए हैं. बात करें जयपुर में कोरोना की वर्तमान स्थिति की तो मंगलवार तक जयपुर में कुल 20 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती थे जिनमें से 6 मरीज जनरल वार्ड में, 7 ऑक्सीजन बेड पर, तीन वेंटीलेटर पर और चार आयुसीयु वार्ड में भर्ती थे.

Trending news