2 कारोबारी समूह पर आयकर विभाग की छापेमारी, 41 करोड़ रुपये की काली कमाई पकड़ी
topStories1rajasthan1098037

2 कारोबारी समूह पर आयकर विभाग की छापेमारी, 41 करोड़ रुपये की काली कमाई पकड़ी

प्रदेश के 2 बड़े कारोबारी समूह के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी (Income Tax Department raids) कार्रवाई जारी है. कारोबारी समूह के ठिकानों पर आयकर छापेमारी में काली कमाई के राज खुल रहे हैं. आयकर विभाग (Income tax department) की जांच पड़ताल में तिरुपति समूह और बाबा ग्रुप से करीब 41 करोड़ रुपये की काली कमाई उजागर हुई है. 

2 कारोबारी समूह पर आयकर विभाग की छापेमारी, 41 करोड़ रुपये की काली कमाई पकड़ी

Jaipur: प्रदेश के 2 बड़े कारोबारी समूह के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी (Income Tax Department raids) कार्रवाई जारी है. कारोबारी समूह के ठिकानों पर आयकर छापेमारी में काली कमाई के राज खुल रहे हैं. आयकर विभाग (Income tax department) की जांच पड़ताल में तिरुपति समूह और बाबा ग्रुप से करीब 41 करोड़ रुपये की काली कमाई उजागर हुई है. 

यह भी पढ़ें- विकास जाखड़ का विधानसभा घेराव आज, REET और CM Gehlot को लेकर कही ये बड़ी बात

आयकर विभाग ने प्रदेश के 2 बड़े कारोबारी समूह पर छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया था दोनों समूह के करीब 43 स्थानों पर छापामार कार्रवाई की गई थी. आयकर विभाग की छापामार कार्रवाई में अब तक दोनों कारोबारियों के ठिकानों पर 4.30 करोड़ की नगदी बरामद हुई है. वहीं, 6.30 करोड़ की ज्वेलरी सीज की गई है. बाबा ग्रुप ने करीब 30 करोड़ की काली कमाई स्वीकारी है, तो वहीं तिरुपति समूह ने करीब 11 करोड़ की अघोषित आय स्वीकार की है. 

यह भी पढ़ें- रीट पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन जारी, CBI जांच को लेकर बीडी कल्ला ने दिया ये बयान

बता दे कि आयकर विभाग की टीम ने गुरुवार सुबह कारोबारी समूह के 43 ठिकानों पर छापामार कार्रवाई (Income tax department Big Action) शुरू की थी. जयपुर (Jaipur News), सांवरदा, टोंक (Tonk News), देवली, किशनगढ़ में आयकर विभाग की टीम ने छापेमार कार्रवाई की गई थी.

Trending news