Chomu : सूने मकान में मिला ट्रक ड्राइवर का लटका शव, सुसाइड नोट में लिखा- जय हिंद जय भारत
Advertisement

Chomu : सूने मकान में मिला ट्रक ड्राइवर का लटका शव, सुसाइड नोट में लिखा- जय हिंद जय भारत

ट्रक ड्राइवर के शव के पास मिला सुसाइड नोट चर्चा का विषय बना है क्योंकि आमतौर पर सुसाइड में जो लिखा जाता है वैसा कुछ इसमें नहीं लिखा गया है.

Chomu : सूने मकान में मिला ट्रक ड्राइवर का लटका शव, सुसाइड नोट में लिखा- जय हिंद जय भारत

Chomu : राजधानी जयपुर के हरमाड़ा इलाके में एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली मामले की सूचना मिलने पर हरमाड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक न्यू ट्रांसपोर्ट नगर में एक सूने मकान में बेसमेंट के रास्ते पर लगी हमें रेलिंग के रस्सी से फंदा लगाकर एक युवक ने सुसाइड कर लिया.

स्थानीय लोगों ने फंदे पर लटके शव को देखकर पुलिस को सूचना दी. इधर पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. इधर पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी मौके पर बुलाया है. एफएसएल की टीम ने मौके से कई साक्ष्य जुटाए हैं, तो वहीं मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है.

सुसाइड नोट में मृतक ने लिखा है कि मैं मेरी मर्जी से आत्महत्या कर रहा हूं किसी को परेशान नहीं किया जाए. ओम प्रकाश चाचा के मैं दोबारा जन्म लूं जय हिंद जय भारत. मृतक की पहचान विक्रम सिंह निवासी नवलगढ़ जिला झुंझुनू के रूप में हुई है.

चार शादी, तीन को छोड़ा चौथे पति को हुआ शक तो हो गया ये होश उड़ाने वाला कांड

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक विक्रम सिंह ट्रक ड्राइवरी का काम करता था. देर शाम को ट्रांसपोर्ट नगर में अपना ट्रक खड़ा करके अपने दोस्तों के साथ रात्रि विश्राम के लिए चला गया था, लेकिन सुबह देखा तो विक्रम रेलिंग के नीचे फंदे पर लटका हुआ मिला. 

आमतौर पर सुसाइड नोट के अंत में परिवार को शुक्रिया या प्यार लिखा जाता है, लेकिन इस सुसाइट नोट में अंत में जय हिंद या जय भारत लिखा है. जो चर्चा की विषय है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्टर- प्रदीप सोनी

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

पुष्कर जूताकांड में दर्ज FIR, बर्बाद कर सकती है युवाओं का भविष्य - विजय बैंसला
 

Trending news