Horoscope: धनु, कुंभ और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना राशिफल
Advertisement

Horoscope: धनु, कुंभ और ये राशि वाले रखें इन बातों का ध्यान, जानें अपना राशिफल

Know Your Horoscope: जानें अपना 21 फरवरी 2022 का राशिफल

प्रतीकात्मक तस्वीर

Know Your Horoscope: जानें अपना 21 फरवरी 2022 का राशिफल

मेष राशि 
क़ानूनी मामलों की वजह से तनाव मुमकिन है. अगर आपने ज़्यादा खुले दिल से पैसे ख़र्च किए तो आप आर्थिक तौर पर बाद में समस्या का सामना कर सकते हैं. 

वृषभ राशि 
आज आपका दिन फेवरेबल रहेगा. आपका कोई सोचा हुआ काम पूरा हो जाएगा. इस राशि के छात्रों के करियर में आज के दिन नया बदलाव आएगा.

मिथुन राशि
आज आपके दुश्मन आप को नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे, लेकिन सफल नहीं हो पाएंगे. आपके अंदर मार्ग दर्शन करने की अपार क्षमता है जो आपको भविष्य में आगे बढ़ने में मदद करेगी.

कर्क राशि 
अपने जीवनसाथी के मामले में ग़ैर-ज़रूरी टांग अड़ाने से बचें. अपने काम-से-काम रखना बेहतर रहेगा. कम-से-कम दख़ल दें, नहीं तो इससे निर्भरता बढ़ सकती है.

सिंह राशि
 आज आपका दिन मिला-जुला रहेगा. आपको कुछ काम में किसी अनुभवी व्यक्ति से मदद मिल सकती है. परिवार के साथ मूवी का प्लान बना सकते हैं. पैसों का लेन- देन करने से आपको बचना चाहिए.

कन्या राशि
आज का दिन सामान्य रहेगा. परिवार में भी सब सामान्य होगा. दूसरों के निजी मामलों में दखल ना दें. आपको लंबी दूरी की यात्रा अथवा विदेशगमन से लाभ मिलने के योग हैं.

तुला राशि 
 स्वास्थ्य का ध्यान रखें और चीज़ों को व्यवस्थित करें. आप दूसरों पर कुछ ज़्यादा ख़र्चा कर सकते हैं. कोई दोस्त अपनी निजी समस्याओं के समाधान के लिए आपसे राय मांग सकता है.

वृश्चिक राशि 
आज आपका दिन बेहतरीन रहेगा. पारिवारिक रिश्ते मजबूत होंगे. थोड़ी-सी मेहनत करके आप अपने उद्देश्यों को आसानी से प्राप्त कर सकते हैं.

धनु राशि
आज आपकी सहायता कोई मित्र या रिश्तेदार करेगा, किसी धार्मिक स्थल पर जाने की सम्भावना है.

मकर राशि
आज के दिन आपके चेहरे पर मुस्कान बिखरी रहेगी और अजनबी भी जाने-पहचाने से महसूस होंगे. प्राप्त हुआ धन आपकी उम्मीद के मुताबिक़ नहीं होगा.

कुंभ राशि 
आज आपका दिन शानदार रहेगा. कामकाज से जुड़ी कोई बड़ी चुनौती आपके सामने आयेगी. साथ ही आप इसमें सफल भी होंगे. घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा.

मीन राशि 
आज आपकी नौकरी तथा व्यवसाय में स्थिति अच्छी रहेगी. प्रतियोगिता में सफलता तथा रोजगार के अवसर मिल सकते हैं

Trending news