Horoscope 12 February : कन्या को गुप्त शत्रु तो सिंह को धोखे का डर, मीन सीक्रेट शेयर ना करें
Advertisement

Horoscope 12 February : कन्या को गुप्त शत्रु तो सिंह को धोखे का डर, मीन सीक्रेट शेयर ना करें

Horoscope 12 February : आज कन्या राशि वालों को गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा वो आपकी बनती बात को बिगाड़ सकते हैं तो वहीं सिंह राशि वालों को कोई बड़ा धोखा दे सकता है.

Horoscope 12 February : कन्या को गुप्त शत्रु तो सिंह को धोखे का डर, मीन सीक्रेट शेयर ना करें

Horoscope 12 February : आज कन्या राशि वालों को गुप्त शत्रुओं से सावधान रहना होगा वो आपकी बनती बात को बिगाड़ सकते हैं तो वहीं सिंह राशि वालों को कोई बड़ा धोखा दे सकता है.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. प्रोपर्टी से जुड़े मामले का निपटारा होगा. वैवाहिक जीवन में खुशियां वापस आएंगी. आत्मविश्वास के चलते हर समस्या का समाधान कर लेंगे, मां के साथ बात कर मन को हल्का करेंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
बेकार के खर्च से बजट बिगड़ सकता है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए दिन अच्छा है. लाइफ पार्टनर के साथ दिन रोमांटिक रहेगा. तनाव खत्म होगा.वैवाहिक जीवन सुखद रहेगा. परिवार में शांति रहेगी.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
कोई गुडन्यूज मिल सकती है. परिवार में कोई कार्यक्रम हो सकता है. बच्चों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा. खर्चों को सीमित करने की जरुरत है. करियर से जुड़ी परेशान का अंत होगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
नई नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. काम में लापरवाही ना करें. वाद विवाद ना करें नुकसान होगा. दोस्ती के चलते निवेश करना भारी पड़ सकता है. मेहनत ज्यादा करनी पड़ सकती है. राजनीति से जुड़े लोगों के लिए दिन भागदौड़ भरा रहेगा.

Astrology : 15 फरवरी 2023 को शुक्र बना रहे राजयोग, इन राशियों की लग गई लॉटरी
 

 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज मेहनत ज्यादा होगी. लेकिन भाग्य साथ देगा. आर्थिक समस्याओं का समाधान होगा. विदेश जाना चाहते हैं तो सफल हो सकते हैं. पार्टनर के साथ कोई नया प्रोजेक्ट शुरु ना करें धोखा हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
सावधानी से आज का दिन निकालें. सेहत का ध्यान रखें. गुप्त शत्रु परेशान कर सकते है.सोच समझ कर बोलें वरना किसी को आप की बात चुभ सकती है. लेनदेन के काम आज ना ही करें तो अच्छा होगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
दिन बेहतर रहेगा, बिजनेस में फायदा होगा. पार्टनरशिप में ज्यादा मुनाफा हो सकता है. किसी कार्यक्रम में शामिल हो सकते है. प्रमोशन के चांस बन रहे हैं. आत्मविश्वास में रहेंगे और परिवार का साथ मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
बड़ा निवेश ना करें वरना नुकसान हो सकता है. हादसे का डर है, लाइफ पार्टनर की सलाह काम आएगी.  कार्यक्षेत्र में अपने से जूनियर की बातों पर ध्यान ना दें उसकी सलाह आपको मुसीबत में डाल सकती है, अपने अनुभव से फैसले लें.

Shani Dev: शनिदेव के राशि परिवर्तन से बना शश महापुरुष राजयोग, कुंभ-मेष-धनु को भाग्य का साथ

 

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
नौकरीपेशा लोगों के लिए संभलकर रहने का दिन है. दोस्तों से चल रही नाराजगी खत्म होगी. जिनकी शादी नहीं हुई है उनको शादी का प्रस्ताव आएगा. राजनीति करते हैं तो बड़ा पद मिल सकता है. बिजनेस में नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज भाग्य का साथ मिलेगा. रुका काम बन जाएगा. कोई पुरानी ख्वाहिश पूरी होगी. नयी गाड़ी, मकान या दुकान की खरीद कर सकते है. धार्मिक कार्यक्रम का हिस्सा बन सकते हैं. आज का दिन खुशियों से भरा होगा.

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
बिजनेस करते हैं तो दिन फलदायक है. मन के मुताबिक खुशी होगी. शुत्रओं से बचें और परिवार के साथ वक्त बिताये. किसी से भी बोलने से पहले सोच समझ ले.मां के साथ विवाद हो सकता है.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. किसी को उधार दिया हो तो आज वो आपको मिल सकता है.करियर से जुड़ी परेशान को परिवार के साथ शेयर करेंगे लेकिन अपने सीक्रेट किसी को ना बताएं.

वो 6 दिन जब स्त्री-पुरुष नहीं बनाने चाहिए संबंध वरना कुल का हो जाता है विनाश
 

 

Trending news