हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट-किरोड़ी को दिया था ऑफर, अब मीणा का आया जवाब
Advertisement

हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट-किरोड़ी को दिया था ऑफर, अब मीणा का आया जवाब

Kirodi on Beniwal Offer : राजस्थान में तीसरी सियासी शक्ति होने का दावा करने वाले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी तिगड़म बिठाने में जुटे हुए हैं, लिहाजा ऐसे में अब बेनीवाल ने सचिन पायलट और सांसद किरोड़ी लाल मीणा को साथ आने का ऑफर दे दिया है. जिसके बाद अब इसपर किरोड़ी की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट-किरोड़ी को दिया था ऑफर, अब मीणा का आया जवाब

Kirodi on Beniwal Offer : राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. लिहाजा ऐसे में सियासी समीकरण बिठाने में सियासतदां जुटे हुए हैं. भाजपा ने दिल्ली से रणनीति तैयार करनी शुरू कर दी है, वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविन्द सिंह डोटासरा भी कांग्रेस के लिए चुनावी रणनीति तैयार कर रहे हैं. इसी बीच तीसरी सियासी शक्ति होने का दावा करने वाले नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल भी तिगड़म बिठाने में जुटे हुए हैं, लिहाजा ऐसे में अब बेनीवाल ने सचिन पायलट और सांसद किरोड़ी लाल मीणा को साथ आने का ऑफर दे दिया है. जिसके बाद अब इसपर किरोड़ी की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

हनुमान बेनीवाल के ऑफर पर सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे पद के लिए वहां नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि 2008 में उन्हें जबरदस्ती भाजपा से निकाला गया था. इसके बावजूद भी दौसा की जनता ने उन्हें निर्दलीय सांसद बनाकर दिल्ली भेजा था.

गौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल ने कहा कि किरोड़ीलाल मीणा और सचिन पायलट जैसे नेताओं को अब बीजेपी कांग्रेस छोड़कर राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के साथ आना चाहिए. अगर ये दोनों नेता बीजेपी कांग्रेस से अलग हो जाते है. तो अगले चुनाव में आरएलपी की 140 सीटें आएगी. बेनीवाल ने कहा कि सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बनाने के लिए मैनें 2018 में ही तीन विधायकों का समर्थन दिया था. अगर पायलट राजस्थान की चिंता करते है तो उनको अब फैसला लेना चाहिए. अब समय बेहद कम बचा है.

साथ ही बेनीवाल ने ये भी कहा कि फिलहाल छोटा ट्रेलर है. आने वाले समय में इससे भी बड़ा आंदोलन किया जाएगा. सचिन पायलट और किरोड़ीलाल मीणा से भी मैं मांग करता हूं कि अब सड़क पर आने का समय आ गया है. चुनावी साल है. 

ये भी पढ़ें- 

राजस्थान में अरविंद केजरीवाल को रोकने के लिए अशोक गहलोत ने बनाया ये मास्टर प्लान

Trending news