राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर कोई गलत एक्शन लिया तो देश में श्रीलंका की तरह क्रांति होगी: डोटासरा
Advertisement

राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर कोई गलत एक्शन लिया तो देश में श्रीलंका की तरह क्रांति होगी: डोटासरा

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि देश के मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा कांग्रेस के नेताओंबको ईडी के जरिए धमकाने और डराने का काम कर रही है लेकिन कांग्रेस का कार्यकर्ता और नेता डरने वाला नहीं है.

राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर कोई गलत एक्शन लिया तो देश में श्रीलंका की तरह क्रांति होगी: डोटासरा

Jaipur: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से दिल्ली में ईडी की पूछताछ के विरोध में कांग्रेस देश भर में धरने प्रदर्शन कर रही है. राजधानी जयपुर में भी गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस की ओर से ज्योति नगर के ईडी कार्यालय के बाहर धरना दिया गया.

धरने में गहलोत सरकार के मंत्री, विधायक, पार्टी कार्यकर्ता और अग्रिम संगठनों के कार्यकर्ता भी शामिल हुए. धरने को संबोधित करते हुए प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सहित कई मंत्रियों और विधायकों ने ईडी की कार्रवाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार की जमकर आलोचना.

यह भी पढे़ं- REET परीक्षा का काउंटडाउन हुआ शुरू, 23 और 24 जुलाई को चार चरणों में होगी परीक्षा

प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने धरने को संबोधित करते हुए कहा कि देश के मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार और भाजपा कांग्रेस के नेताओंबको ईडी के जरिए धमकाने और डराने का काम कर रही है लेकिन कांग्रेस का कार्यकर्ता और नेता डरने वाला नहीं है. प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने केंद्र की मोदी सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर कोई गलत एक्शन लिया तो देश में श्रीलंका की तरह क्रांति होगी और मोदी और शाह को यहां से भागना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान की जेलें भर देंगे. देशभर में कांग्रेस कार्यकर्ता अपनी गिरफ्तारी देंगे और मोदी सरकार को यहां से उखाड़ फेकेंगे.

मोदी सरकार केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही 
प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार पिछले 8 साल से केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है और विपक्ष के नेताओं की आवाज दबाने का काम कर रही है. गलती से इन्हें एक नेशनल हेराल्ड का मुद्दा मिल गया लेकिन उसमें भी कोई दम नहीं है. अगर किसी ने बेईमानी की है तो वो जेल जाएगा हम भी उनके साथ कहेंगे कि सरकार ने सही काम किया लेकिन कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बिना वजह डराया जाएगा तो मोदी सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे.

राहुल गांधी को कर रहे प्रताड़ित
प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और बीजेपी उन लोगों को टारगेट कर रही है, जिससे इनको खतरा है. राहुल गांधी ने सरकार पर सवाल खड़े किए तो उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है लेकिन न ही राहुल गांधी चुके हैं और न ही कांग्रेस कार्यकर्ता झुकेगा क्योंकि हम वीर सावरकर नहीं है, जो माफी मांग कर अंग्रेजों से अपनी पेंशन करा लेंगे. डोटासरा ने कहा कि आज बीजेपी ने अपने झंडे का रंग बदल कर केवल भगवा कर दिया है, इससे संदेश दे रहे हैं कि हम तो सत्ता में रहेंगे चाहे कितनी भी बड़ी आग क्यों न लगानी पड़े. प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने कहा कि दुर्भाग्य से ऐसे लोग सत्ता पर काबिज हैं जो झूठे आश्वासन देते हैं. देश को कमजोर करने का काम संघ और भाजपा के लोगों ने किया है. उन्होंने कहा कि आरएसएस के लोग कभी सामने नहीं आते.

आरएसएस का जो पदाधिकारी 28 करोड़ की डील कर रहा था, उसके बाद उसका चेहरा देखा क्या, पीसीसी चीफ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि हम सबको अन्याय और जुल्म के खिलाफ उठ खड़ा होना होगा. अपने निजी स्वार्थ त्यागने होंगे और एकजुट होकर 2024 में केंद्र की मोदी सरकार को उखाड़ फेंकना है, क्योंकि हमारा मुकाबला आज भी फासिस्टवादी ताकतों से है जो अंग्रेजों की तरह व्यवहार करते हैं.

यह एक सुनियोजित षड्यंत्र है 
गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मोदी सरकार ने राष्ट्रपति चुनाव की मतगणना से मीडिया का ध्यान हटाने के लिए सोनिया गांधी को 21 जुलाई का नोटिस जारी करवाया. यह एक सुनियोजित षड्यंत्र है और इसके विरोध में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उठ खड़े होना होगा. प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष ने बताया कि ईडी की कार्रवाई के विरोध में 22 जुलाई को भी सभी जिला मुख्यालय पर कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी और केंद्र की मोदी सरकार का पुतला दहन करेंगे.

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 कदम आगे निकले रणवीर सिंह, नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'

यह भी पढे़ं- 'चांद बालियों' पर कहर ढाती नजर आई महरीन काजी, नहीं हटेगी हैंडसम IAS अतहर की भी नज़र

यह भी पढे़ं-  पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

Trending news