गोविंद सिंह डोटासरा ने पुलिस बेरिकेडिंग पर चढ़ कर दी केंद्र सरकार को ये चेतावनी
Advertisement

गोविंद सिंह डोटासरा ने पुलिस बेरिकेडिंग पर चढ़ कर दी केंद्र सरकार को ये चेतावनी

ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से भी राजभवन घेराव किया गया.

गोविंद सिंह डोटासरा

Jaipur: ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर आज राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी की ओर से भी राजभवन घेराव किया गया. कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा की अध्यक्षता में सिविल लाइंस पर सभा के बाद कांग्रेस कार्यकताओं ने राजभवन घेराव के लिए कूच किया. सिविल लाइंस फाटक से पहले कांग्रेस कार्यकर्ताओं को रोका गया. 

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी पुलिस बेरिकेडिंग पर चढ़कर केंद्र सरकार को चेतावनी दी. पुलिस की ओर से रोके जाने के दौरान जी मीडिया से बातचीत में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि कांग्रेस का कार्यकर्ता रुकने वाला नहीं है. राजभवन को घेर कर सांविधानिक संस्थाओं को बचाने की मांग की है. कांग्रेस का कार्यकर्ता इस लड़ाई को देशभर में लड़ेगा, अब जिला और ब्लॉक स्तर पर प्रदर्शन होगा.

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा का कहा कि केंद्र सरकार की यह परिपाटी उचित नहीं है, कांग्रेस का कार्यकर्ता इसका पुरजोर विरोध कर रहा है. दिल्ली में घुसने से रोका जा रहा है. आज देशभर में कांग्रेस का समर्पित कार्यकर्ता राजभवन घेर रहा है, उम्मीद है राजभवन लोकतंत्र को बचाने के लिए केंद्र सरकार को कहेगा. उन्होंने कहा कि झूठे मामलों में कांग्रेस नेताओं की साजिश बेनकाब होगी. 

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी को गिरफ़्तार किया तो कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता जेल भरने के लिए तैयार- डोटासरा 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें  

Trending news