राहुल गांधी को लेकर मोदी और बीजेपी पर बरसे डोटासरा, बोले- राहुल की इमेज खराब करने पर तुले
Advertisement

राहुल गांधी को लेकर मोदी और बीजेपी पर बरसे डोटासरा, बोले- राहुल की इमेज खराब करने पर तुले

Govind Singh Dotasara News: भरतपुर में बीजेपी के जन आक्रोश रैली को लेकर डोटासरा ने कटाक्ष करते हुए गुरुवार को बीजेपी के खिलाफ जमकर बरसे. राहुल गांधी को लेकर संसद में हंगामा, ईआरसीपी और औवेसी के चुनाव लड़ने को लेकर पीएम मोदी पर सवाल उठाए. 

राहुल गांधी को लेकर मोदी और बीजेपी पर बरसे डोटासरा, बोले- राहुल की इमेज खराब करने पर तुले

Govind Singh Dotasara lashed out at BJP​ : पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा गुरुवार को बीजेपी के खिलाफ जमकर बरसे. राहुल गांधी को लेकर संसद में हंगामा, ईआरसीपी और औवेसी के चुनाव लड़ने को लेकर पीएम मोदी पर सवाल उठाए. वहीं जन आक्रोश यात्रा तथा केंद्रीय बजट में राजस्थान के लिए घोषणाएं नहीं होने पर बीजेपी तथा सांसदों को कठघरे में खड़ा किया. मोदी बेरोजगारी, महंगाई पर जवाब देने के बजाय राहुल गांधी की इमेज खराब करने में लगे हैं.

डोटासरा ने पीएम मोदी पर कसा तंज (Govind Singh Dotasara taunted PM Modi)

विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने राहुल गांधी को लेकर संसद में बीजेपी के हंगामे पर कहा कि राहुल गांधी ने देश- विदेश में कहीं भी, कभी भी ऐसी कोई बात नहीं की जिसमें देश के अपमान होता हो. बल्कि हमारे देश के प्रधानमंत्री जब जब भी बोले हैं सरकारी कार्यक्रम हो पार्टी का कार्यक्रम हो या लाल किला हो, इस देश ने 70 साल में जो प्रगति की है, देश के लोगों ने, प्रजातंत्र ने जो मुकाम हासिल किया है, हमेशा कमजोर करने वाला बयान दिया है.

कोई उनको महंगाई, विदेश नीति बेरोजगारी को लेकर उनको आगाह कर रहा है. चीन को सही ढंग से नहीं रोक पाए, पाक को दो टूक जवाब नहीं दे पाए उस पर विचार करना चाहिए. किसानों की आमदनी दोगुनी करने व अन्य मुद्दों को लेकर राहुल गांधी या अन्य कोई नेता बात उठाते हैं तो मोदी सरकार को उस पर संज्ञान लेना चाहिए. संज्ञान लेने की जगह उल्टा बीजेपी के लोग उनकी इमेज खराब करने में लगे हैं.

राहुल गांधी ने जब से 4 हजार किलोमीटर की यात्रा की है उससे उनका देश विदेश में सम्मान बढ़ा है, उससे बीजेपी के लोग बौखलाए हुए. पहले सोशल मीडिया से इमेज डाउन करने की कोशिश की थी, अब उनके पास कोई चारा नहीं है. बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं है बेफिजूल की बातें करना छोड़कर देश को बताएं कि मोदी सरकार ने 9 साल में क्या काम किया.

 गोविंद सिंह डोटासरा बोले-  अपनी डफली अपना राग

भरतपुर में बीजेपी के जन आक्रोश रैली को लेकर डोटासरा ने कटाक्ष किया कि किस बात का आक्रोश है.  जनाक्रोश हमारी सरकार के खिलाफ नहीं है. जनता हमारी सरकार की योजनाओं से संतुष्ट है. इनको थोड़ी बहुत सद्बुद्धि भगवान दे तो इनको जनता के लिए काम करना चाहिए. इनकी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा मुख्यमंत्री बनने की है जो मुंगेरीलाल के हसीन सपने हैं, इनको छोड़ना चाहिए. यह जनाक्रोश तो बीजेपी के खिलाफ है.

बीजेपी टुकड़ों में बटी हुई है. प्रदेश अध्यक्ष पूनिया को कोई पूछता नहीं कोई मानता नहीं है. इनका संगठन जनता के लिए नहीं है. नेता अपनी व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा को पूरी करने के लिए काम कर रहे हैं. 4 साल में बीजेपी ने कोई भी मुद्दा एकजुटता के साथ में नहीं उठाया. सब अपनी डफली अपना राग वाला मुद्दा इन्होंने अपनाना रखा है.

ईआरसीपी को लेकर बोले डोटासरा (Govind singh Dotasara said about ERCP)

गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने अजमेर और जयपुर में दो बार ERCP पर घोषणा करके गए थे. सतीश पूनिया आज भरतपुर में है, मैं पूछना चाहता हूं कि उन्होंने ईआरसीप के लिए क्या किया. गजेंद्र सिंह शेखावत जल शक्ति मंत्री हैं, अमित शाह और मोदी के काफी नजदीकी हैं.राजस्थान के 13 जिलों के साथ अन्याय क्यों कर रही हैं सरकार ? इस बात का जवाब है क्या उनके पास ?  राजस्थान ने एक नहीं दो बार 25 सांसद दिए हैं लेकिन सांसदों ने एक भी मांग उठाई है क्या? चार बजट केंद्र सरकार के आए राजस्थान के लिए एक भी मांग लेकर आए क्या ?

हमारी सरकार अच्छा काम कर रही-  डोटासरा

दिव्या मदेरणा के बयान को लेकर डोटासरा ने कहा कि मैं कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं. कोई भी एक व्यक्ति बोलेगा उस पर हम कमेंट्री करने लग जाएंगे क्या. यह हमारे और पार्टी के हित में नहीं है. उनके बयान के बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहता. मैं तो इतना सा कहूंगा जब हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है तो हम सबको सत्ता और संगठन को समन्वय के साथ में काम करना चाहिए. विशेष तौर पर जनप्रतिनिधि से कहना चाहूंगा कर्मवीर बने और जनता के लिए काम करें. हमको भी लाभ मिलेगा और पार्टी को भी फायदा होगा.

ये भी पढ़ें- धारीवाल ने दी सफाई कहा- मंजू जाट नहीं, सुंदरी गुर्जर के नाते जाने की कही बात, तो राठौड़ ने कहा ये

राइट टू हेल्थ बिल को लेकर डोटासरा ने कहा कि हम सबकी सुनेंगे लेकिन प्रदेश में राइट टू हेल्थ कानून लागू हो, यह हमारी पार्टी का प्रमुख काम है। जनता को इलाज की गारंटी देना चाहते हैं, चाहे किसी भी परिस्थिति में हो. डोटासरा ने कहा पीएम को सोशल सिक्योरिटी के लिए भी बिल लाना चाहिए. राइट टू हेल्थ बिल आना चाहिए यह मेरा मानना है. सरकार के प्रतिनिधि लगातार प्राइवेट हॉस्पिटल्स के लोगों से चर्चा कर रहे हैं.

प्रदेश में नए जिलों के गठन को लेकर डोटासरा ने कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है. राजस्थान की जनता और कार्यकर्ता यह जरूर आशा कर रहे हैं. जब कुछ दिया है तो जिला और संभाग का तोहफा थोड़ा बहुत मिले. डोटासरा ने कहा कि सीएम सही समय पर कर पाएंगे, या नहीं कर पाएंगे वो जानें. हम भी चाहते हैं सीकर संभाग बनें, जिले मिलें. सब काम कर दिया एक काम मुख्यमंत्री जी क्यों रखेंगे ऐसा हमारा मानना है.

औवेसी पीएम मोदी की कठपुतली (Owais Puppet of PM Modi)

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डोटासरा ने तीसरे मोर्चे की संभावना को नकार दिया है. डोटासरा ने औवेसी की राजस्थान में एंट्री को लेकर कहा कि उनकी मोदीजी से सांठ-गांठ है. जहां वो कहते हैं आपको चुनाव लड़ना है, लड़ते हैं औवेसी. जहां मोदी कहते हैं बैक हो जाओ, वहां बोरिया बिस्तर बांध लेते हैं.

राजस्थान में दो ही पार्टियां हैं जो जनता के बीच में रहती है. दोनों ही पार्टियां जनता के लिए संघर्ष करती है, तीसरी हनुमान बेनीवाल की पार्टी है, लेकिन औवेसी का किसी प्रकार का कोई जनाधार नहीं है. हालांकि उन्होंने कहा कि आज की तारीख में कोई जनाधार नहीं है, आगे क्या रहता है यह जनता मालिक है माइ-बाप हैं, कौन किसको वोट देता है लेकिन औवेसी का आज कोई स्टैंड नहीं है.

Trending news