Government Job: राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर के पदों पर बंपर भर्ती, जानें आवेदन की डेट और भर्ती प्रक्रिया
Advertisement

Government Job: राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर के पदों पर बंपर भर्ती, जानें आवेदन की डेट और भर्ती प्रक्रिया

Government Job: राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर  के एक हजार से अधिक पदों पर बंपर भर्ती निकली है. यह भर्ती प्रक्रिया कब तक चलेगी. क्या इसके लिए योग्यता होगी ये जानने के लिए यहां पढ़ें.

 

फाइल फोटो,

Rajasthan Government Job: राजस्थान में नए साल पर बेरोजगार युवाओं के लिए अच्छी खबर है. क्योंकि राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर के कई पदों पर बंपर भर्ती निकाली गई है. आपको बता दें कि यह भर्ती 1015 पदों के लिए निकाली गई है. इस भर्ती प्रक्रिया में शामिल होने के लिए आवेदन की तारीख 29 जनवरी है. इसलिए यदि आपके पास सारी योग्यताएं हैं तो 29 जनवरी के पहले अपना आवेदन भर दें. 

क्योंकि राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर की भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी होने के बाद इसमें शामिल होने वाले उम्मीदवारों में एक्जाम की तैयारी को लेकर चर्चा जोर पकड़ रही है. आवेदन प्रक्रिया आनलाइन है.  

राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर की भर्ती में शामिल होने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 18 वर्ष से 40 वर्ष तक है. इस आयु के बीच के कैंडीडेट आवेदन कर सकते हैं. ये भी बता दें कि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आयु में छूट भी दी गई है. 

राजस्थान में सहायक रेडियोग्राफर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म भरने के बाद उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग होगी. फिर परीक्षा में प्राप्त अंकों के आधार पर शॉर्टलिस्टिंग होगी. मेरिट सूची में से वरीयता प्राप्त लगभग डेढ़ गुना उम्मीदवारों को दस्तावेज सत्यापन के लिए बुलाया जाएगा.

जानें कैसे करें आवेदन
आधिकारिक वेबसाइट rajswasthya.nic.in पर विजिट करें
 भर्ती के अप्लाई लिंक पर क्लिक करें
 सभी जानकारी भरें
जरूरी डॉक्यूमेंट्स, फोटो और सिग्नेचर अपलोड करें.
 कैटेगरी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करें.

Trending news