चौमूं में दिन में रेकी रात में नकबजनी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

चौमूं में दिन में रेकी रात में नकबजनी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

आरोपी दिन के समय सूने मकानों की रेकी करते और रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं.

चौमूं में दिन में रेकी रात में नकबजनी करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

Chomu : राजस्थान के राजधानी जयपुर की दौलतपुरा थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने नकबजनी की वारदात का खुलासा करते हुए वारदात में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से वारदात के काम में ली गई. i20 कार भी बरामद कर ली है.

इसके अलावा चोरी हुए सोने चांदी के जेवर भी बरामद कर लिए गए हैं. पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. थानाधिकारी नरेंद्र खीचड़ ने बताया की आरोपी राजेश रुण्डला, मुकेश कुमार दादर वाल, राजेंद्र बड़सरा,और चोरी का माल खरीदने वाले ज्वेलर्स श्याम सोनी को गिरफ्तार किया गया है.

Karauli : पुरानी रंजिश में कार से कुचल कर विमल गुर्जर नाम के शख्स की हत्या, दो घायल

आरोपी दिन के समय सूने मकानों की रेकी करते और रात के समय चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजू उर्फ राजेंद्र बड़सरा विश्वकर्मा इलाके में वर्ष 2016 में वृद्ध दंपत्ति के हत्या के मामले में जेल भी जा चुका है.

तो वहीं राजेश रूंडला जनवरी 2012 में पुलिस थाना बहरोड़ जिला अलवर में हत्या के मामले में गिरफ्तार हो चुका है. आरोपी मुकेश कुमार दादर वाल को राजेश रुण्डला के खिलाफ 20 से 25 गंभीर धाराओं में मामले न्यायालय में विचाराधीन है. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. चोरी की और नकबजनी की अन्य कई वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

रिपोर्टर- प्रदीप सोनी

जयपुर की खबरों के लिए क्लिक करें

Trending news