नायला कस्बे में फॉलोअप कैम्प आयोजित, समस्याओं का हुआ निस्तारण
topStories1rajasthan1207463

नायला कस्बे में फॉलोअप कैम्प आयोजित, समस्याओं का हुआ निस्तारण

प्रशासन गांवों के संग अभियान 2021 के फॉलोअप कैम्प 2022 पंचायत समिति जमवारामगढ़ की ग्राम पंचायत नायला, मानोता, डयोड़ा डूंगर, भावपूरा, लांगडियावास और राहोरी क्षेत्र के गांवों के ग्रामीणों की समस्याओं के निस्तारण के लिए नायला के सरकारी विद्यालय परिसर में सरपंच प्रहलाद माली की अध्यक्षता में फॉलोअप शिविर आयोजित हुआ.

नायला कस्बे में फॉलोअप कैम्प आयोजित, समस्याओं का हुआ निस्तारण

Bassi: प्रशासन गांवों के संग अभियान 2021 के फॉलोअप कैम्प 2022 पंचायत समिति जमवारामगढ़ की ग्राम पंचायत नायला, मानोता, डयोड़ा डूंगर, भावपूरा, लांगडियावास और राहोरी क्षेत्र के गांवों के ग्रामीणों की समस्याओं के निस्तारण के लिए नायला के सरकारी विद्यालय परिसर में सरपंच प्रहलाद माली की अध्यक्षता में फॉलोअप शिविर आयोजित हुआ.

शिविर में समस्त विभागों के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे, जिन्होंने ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान किया. इस मौके पर उपस्थित एसडीएम चिमनलाल मीणा, वीडियो गिर्राज मीणा, तहसीलदार राकेश मीणा ने आम जनता की समस्याओं को सुना और पट्टों का वितरिण किया गया. इस दौरान ग्रामीणों ने कस्बे में गहराते पेयजल संकट को दूर करने और टैंकरों का संचालन शुरू करवाने की मांग की है. 

शिविर में गांवों में अतिक्रमण, बिजली कटौती सहित अन्य मुद्दे छाए रहे. अभियान को लेकर संबन्धित ग्राम पंचायत इलाकों में पूर्व में प्रचार-प्रसार नहीं किए जानें के कारण ग्रामीणों भागीदारी कम ही रही. शिविर के दौरान एडीएम अशोक शर्मा, एसडीएम चिमनलाल मीणा, वीडियो गिर्राज मीणा, तहसीलदार राकेश मीणा, प्रधान रामफुल गुर्जर, सरपंच पहलाद माली, विशम्भर शर्मा, हीरालाल मीणा, रणजीत मीणा, विनोद शर्मा, नमो नारायण मीणा, चेतन गुर्जर सहित अन्य सरपंच आदि उपस्थित रहे.

Reporter: Amit Yadav

यह भी पढ़ें - संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा के दौरान 251 महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news