Kotputli : घर में घुसकर फायरिंग और लूट, बावरिया गैंग पर पुलिस को शक
Advertisement

Kotputli : घर में घुसकर फायरिंग और लूट, बावरिया गैंग पर पुलिस को शक

चार अज्ञात बदमाश चोरी के इरादे से घर में घुसे और नगदी और जेवरात से भरा बॉक्स चुरा लिया. वारदात के वक्त परिवार जाग गया था.

Kotputli : घर में घुसकर फायरिंग और लूट, बावरिया गैंग पर पुलिस को शक

Kotputli : जयपुर के कोटपूतली के पावटा में नई सब्जी मंडी के पास से एक घर में अज्ञात बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से धावा बोल दिया. चार अज्ञात बदमाश चोरी के इरादे से घर में घुसे और नगदी और जेवरात से भरा बॉक्स चुरा लिया. वारदात के वक्त परिवार जाग गया था.

परिवार ने दो चोरों को पकड़ लिया, जिनके बीच हाथापाई हुई. लेकिन बाहर खड़े दो और बदमाशों ने फायरिंग कर दी. जिसमें एक महिला के गले पर गोली लगी और एक युवक घायल हो गया. गोली की आवाज सुनकर आसपड़ोस के लोग भी जाग गए.

लेकिन इसी दौरान बदमाश मौका देखकर फरार हो गये. सूचना पर पहुंची प्रागपुरा थाना पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लेकर पुलिस के आलाधिकारी को सूचना दी जिस पर कोटपूतली  ASP विद्याप्रकाश, DYSP संध्या और यादव समेत जाब्ता मौके पर मौजूद रहा. पुलिस ने आसपास के क्षेत्र में नाकाबन्दी करवाई और सीसी टीवी फुटेज खंगालने में जुट गई.

ASP विद्याप्रकाश ने बताया जिस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है, वो किसी गैंग का काम हो सकता है. पिछले कई दिनों से दौसा और जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में एक गैंग सक्रिय है. हो सकता है ये वारदात उसी गैंग ने अंजाम दी हो.

आपको बता दें कि दौसा और जयपुर ग्रामीण में  कई दिनों से एक गैंग सक्रिय है. आंशका है कि ये काम बावरिया गैंग का भी हो सकता है. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है. इधर घायल महिला और युवक अब खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं. 

कस्बे के लोगों का कहना है कि जब तक इस तरह की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगेगा और सक्षम अधिकारी ठोस कार्रवाई का आश्वासन नहीं देते तब तक धरना खत्म नहीं होगा. मामले को लेकर जयपुर ग्रामीण SP मनीष अग्रवाल भी मौके पर पहुंचे और लोगों से बातचीत की.

रिपोर्टर - अमित यादव 

कोटपूतली की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को गणेश जी मिथुन,मकर और कुंभ को देंगे खुशियां, जानें आपकी राशि का हाल

Trending news