बेरोजगारी भत्ते में कंडीशन पर कलह! बिना कंडीशन के मिले युवाओं को भत्ता
Advertisement

बेरोजगारी भत्ते में कंडीशन पर कलह! बिना कंडीशन के मिले युवाओं को भत्ता

शिक्षक भवन में जनवादी नौजवान सभा डीवाईएफआई की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की पहली बैठक हुई. जिसमें रीट परीक्षा (REET Exam), सेना भर्ती रैली (Army Recruitment Rally) और बेरोजगारी भत्ते को लेकर चर्चा की गई.

बेरोजगारी भत्ते में कंडीशन पर कलह

Jhunjhunu: झुंझुनूं के शिक्षक भवन में जनवादी नौजवान सभा डीवाईएफआई की नवनिर्वाचित कार्यकारिणी की पहली बैठक हुई. जिसमें रीट परीक्षा (REET Exam), सेना भर्ती रैली (Army Recruitment Rally) और बेरोजगारी भत्ते को लेकर चर्चा की गई.

यह भी पढ़ें-Omicron और संभावित थर्ड वेव को लेकर Rajasthan तैयार, की गई ये व्यवस्थाएं

जिला महासचिव बिलाल कुरैशी ने बताया कि बैठक में तय किया गया है कि झुंझुनूं में सेना भर्ती रैली करवाने के लिए डीवाईएफआई आंदोलन करेगा. इसके अलावा राज्य सरकार बेरोजगारी भत्ते को लेकर जो कंडीशन लगा रही है, उसका भी विरोध किया जाएगा. प्रदेश का बेरोजगार युवा चार घंटे नहीं, आठ घंटे काम करने को तैयार है. राज्य सरकार वादा निभाए और बेरोजगारों को नौकरी दें.

उन्होंने कहा कि डीवाईएफआई भत्ते की राशि पांच हजार रुपये करने और चार घंटे काम करने की शर्त हटाने को लेकर आंदोलन करेगी. इसके अलावा रीट के 50 हजार पद करने को लेकर जयपुर में चल रहा धरना और मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक युवाओं को आंदोलन से जोड़ने का निर्णय लिया गया.

Reporter-Sandeep Kedia

Trending news