3-4 बच्चे पैदा करों और दो को रामजी के काम में लगाओ, हिंदू राष्ट्र के लिए जरूरी - धीरेद्र शास्त्री
Advertisement

3-4 बच्चे पैदा करों और दो को रामजी के काम में लगाओ, हिंदू राष्ट्र के लिए जरूरी - धीरेद्र शास्त्री

लंबे वक्त से चर्चा में बने हुए बागेश्वर धाम(Bageshwar dham) के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री(Dhirendra Shastri) आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए है. उसके प्रवचन और लोगों से बातचीत के वीडियों वायरल (Viral video)होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिलहाल खूब देखा जा रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि 3 से 4 बच्चे पैदा करों और दो को रामजी के काम में लगाओ...

3-4 बच्चे पैदा करों और दो को रामजी के काम में लगाओ, हिंदू राष्ट्र के लिए जरूरी - धीरेद्र शास्त्री

Dhirendra Shastri : लंबे वक्त से चर्चा में बने हुए बागेश्वर धाम के  पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री आजकल सोशल मीडिया पर छाए हुए है. उसके प्रवचन और लोगों से बातचीत के वीडियों वायरल होते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिलहाल खूब देखा जा रहा है जिसमें वो कह रहे हैं कि 3 से 4 बच्चे पैदा करों और दो को रामजी के काम में लगाओ...

पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने युवाओं से कहा है कि ब्याह करो, 3-4 बाल-बच्चे हों. उनमें से दो को रामजी के काम में लगा दो. हिंदू धर्म और हिंदू राष्ट्र के लिए हमें आगे आना होगा. मध्यप्रदेश के छतरपुर में रामालय के उद्घाटन के बाद धीरेंद्र शास्त्री ने ये  बातें कही.

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने ये भी कहा कि -रामनवमी की तैयारी कौन-कौन कर रहा है. जो राम का नहीं  है उनकी ठठरी बांध दो. उन्होंने कहा कि वैसे तो बच्चे 2 ही अच्छे होते हैंस लेकिन एक बच्चा रामजी और हिंदू राष्ट्र के लिए काम करने वाला भी होना चाहिए.  हमारे पिताजी के भी 2 बच्चे हैं एक मैं सनातन कर्म में हूं. किसी को राम के नाम से, हिंदू राष्ट्र के नाम से टेंशन है तो क्या कर सकते हैं. हार्ट अटैक की दवाई खा लो.

आपको बता दें कि आयुर्वेदाचार्य प्रकाश टाटा ने धीरेंद्र शास्त्री को चैलेंज दिया था कि अगर उनके पर्चे को पंडित धीरेंद्र शास्त्री अपने पर्चे में लिखकर बता दिया तो उन्हें एक करोड़ रुपए देंगे.

इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि हम कोई फरमाइशी गाना नहीं हैं. कितनी बार एक्सेप्ट नहीं किया ? कितनी बार प्रतिउत्तर नहीं दिया क्या? कितनी बार टेस्ट नहीं दिया क्या ? यही तो नहीं करते रहेंगे ना ? ये बस सस्ती लोकप्रियता पाने का एक तरीका है.

वैसे ये पहली बार नहीं है इससे पहले देवकीनंदन ठाकुर जो की एक कथावाचक हैं ने कहा था 5-5 बच्चे हिंदू अपनी गोद में खिलाएं. हिंदू राष्ट्र की मांग कर रहे ठाकुर ने ये भी कहा था कि कुछ लोगों को खुले सांड की तरह छोड़ देते हैं और हमें सिर्फ दो बच्चों तक सीमित कर दिया गया है. जनसंख्या कानून को लेकर ठाकुर ने ये बातें कही थी.

Trending news