शौर्य चक्र सम्मानित विकास जाखड़ के समर्थन में गांवों में हो रहा प्रदर्शन
Advertisement

शौर्य चक्र सम्मानित विकास जाखड़ के समर्थन में गांवों में हो रहा प्रदर्शन

REET सहित विभिन्न भर्तियों में धांधली का आरोप लगाते हुए 17 जनवरी से अनशन पर शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ के समर्थन में अब युवा भी आगे आने लगे हैं. आज विकास जाखड़ ने हर गांव-ढाणी में अपने अपने स्तर पर प्रदर्शन का आह्वान किया था.

गांवों में विकास जाखड़ के समर्थन में युवा आ रहे आगे.

Jhunjhunu: REET सहित विभिन्न भर्तियों में धांधली का आरोप लगाते हुए 17 जनवरी से अनशन पर शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ के समर्थन में अब युवा भी आगे आने लगे हैं. आज विकास जाखड़ ने हर गांव-ढाणी में अपने अपने स्तर पर प्रदर्शन का आह्वान किया था. जिसका खासा असर झुंझुनूं जिले में देखने को मिला.

तस्वीर झुंझुनूं के सुलताना और सोलाना गांव की है. जहां पर पंचायत मुख्यालयों पर प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपकर REET सहित विभिन्न भर्तियों में हुई धांधलियों की सीबीआई जांच करवाने की मांग की है. सुलताना में ज्ञापन से पूर्व पंचायत मुख्यालय के बाहर युवाओं द्वारा विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की गई. मनीष शर्मा ने बताया कि सरकार को जल्द भर्ती परीक्षा में हुई धांधलियों को लेकर कदम उठाना चाहिए, नहीं तो युवा प्रदेश भर में एक बड़े आंदोलन के रूप में सरकार का विरोध करेंगे. आपको बता दें कि शोर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ बीडीके अस्पताल में भर्ती है और अनशन जारी है. 

यह भी पढ़ें: Jhunjhunu पहुंचे भाजपा नेता शुभकरण चौधरी, विकास जाखड़ से की मुलाकात

विकास जाखड़ सीआरपीएफ में असिस्टेंट कमांडेंट रहते हुए अपने शौर्य के दम पर शौर्य चक्र से सम्मानित हो चुके हैं. विकास जाखड़ 17 जनवरी से आमरण अनशन पर थे. उनकी हालत खराब होने पर प्रशासन ने बीडीके अस्पताल में भर्ती कराया है. चूंकि अनशन के दौरान जांच करने के बाद डॉक्टर्स ने प्रशासन को ये सलाह दी थी कि विकास जाखड़ को तुरंत एडमिट कर देना चाहिए नहीं तो मामाला गंभीर हो जाएगा. इधर प्रशासन ने जैसे ही विकास जाखड़ को अस्पताल में भर्ती कराया अनशन स्थल को युवओं से पुलिस ने खाली करा दिया था. 

Reporter: Sandeep Kedia

Trending news