Delhi police: राहुल गांधी के आवास पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, दिल्ली पुलिस पर जताई नाराजगी, कहा देश देख रहा है
Advertisement

Delhi police: राहुल गांधी के आवास पहुंचे सीएम अशोक गहलोत, दिल्ली पुलिस पर जताई नाराजगी, कहा देश देख रहा है

Delhi police: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत दिल्ली दौरे पर हैं. शनिवार को कांग्रेस के राष्टीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकत करने के बाद आज रविवार को कांग्रेस के पूर्व राष्टीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात का कार्यक्रम तय था. दिल्ली पुलिस के आवास पहुंचने पर वहां का माहौल गर्माया हुआ था. इस सीएम अशोक गहलोत पर नाराजगी जताई है.

 

फाइल फोटो

Delhi police: भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने श्रीनगर में एक बयान दिया था, 30 जनवरी को उस बयान में ये बात कही थी कि यात्रा के दौरान उन्हें बहुत सारी महिलाएं मिली थीं, जो रो रही थीं. उन्होंने बताया कि उनके साथ दुष्कर्म हुआ है. यह एक गंभीर मामला है.  इस विषय में जानकारी जुटाने की पुलिस ने कोशिश की थी,लेकिन हमें सफलता नहीं मिली. यात्रा दिल्ली से भी गुजरी थी तो हम जानकारी लेना चाहते हैं. अगर दिल्ली का कोई मामला होगा तो हम तुरंत कार्रवाई शुरू करेंगे. 

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस राहुल गांधी से पूछताछ करने के लिए उनके आवास पहुंची है. हालांकि इस राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत भी दिल्ली दौरे पर हैं. आज उनका राहुल गांधी से मुलाकात तय थी. गहलोत भी आवास पर मौजूद थे. दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार के इस कदम पर सीएम गहलोत ने नाराजगी जताई है. इस दौरान राहुल गांधी के आवास का पूरा माहौल गर्माया रहा. 

आपको बता दें कि सीएम अशोक गहलोत ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के घर पर दिल्ली पुलिस के पहुंचने पर कहा कि बिना गृह मंत्रालय और बिना ऊपर के निर्देश के यह संभव नहीं कि यह (पुलिस) यहां तक पहुंचे. जब राहुल गांधी ने कह दिया कि उन्हें नोटिस मिला है, वे उसका जवाब देंगे, इसके बावजूद पुलिस यहां पहुंची है. क्यों? 

ये भी पढ़ें- 7th Pay Commission: केंद्र के 65 लाख कर्मचार‍ी और 48 लाख पेंशनर्स को सरकार का बड़ा झटका,अब नहीं मिलेगा एरियर

 

Trending news