संदिग्ध अवस्था मे मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी
Advertisement

संदिग्ध अवस्था मे मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी

तूंगा थाना इलाके के तूंगी स्थित पानी की टंकी के पास एक युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला है. मृतक सुरेश बैरवा नारदपुरा गांव का रहने वाला था. सूचना पर तूंगा थाना प्रभारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया.

मोर्चरी के बाहर जमा भीड़.

Bassi: तूंगा थाना इलाके के तूंगी स्थित पानी की टंकी के पास एक युवक का संदिग्ध हालत में शव मिला है. मृतक सुरेश बैरवा नारदपुरा गांव का रहने वाला था. सूचना पर तूंगा थाना प्रभारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका-मुआयना किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है.

इधर, सड़क किनारे शव मिलने की सूचना पर परिजन व बड़ी संख्या में ग्रामीण पुलिस थाने में एकत्रित हो गए. उन्होंने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से आरोपियों को पकड़ने की मांग की है. ग्रामीणों का कहना है कि क्षेत्र में कानून व्यवस्था खराब हो चुकी है. क्षेत्र में आए दिन अपराध बढ़ रहे हैं. मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

यह भी पढ़ें: Jaipur में रिटायर्ड IRS ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई ये वजह

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के शरीर पर किसी प्रकार की चोट के निशान नहीं मिले हैं. उसके नाक से खून निकलने के निशान मिले हैं. शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. उसके बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है कि युवक की हत्या की गई है या आकस्मिक मौत है. 

Reporter: Amit Yadav

Trending news