क्या आ गई है कोरोना की चौथी लहर? PM Modi लेंगे सभी मुख्यमंत्रियों के साथ कल बैठक
Advertisement

क्या आ गई है कोरोना की चौथी लहर? PM Modi लेंगे सभी मुख्यमंत्रियों के साथ कल बैठक

कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. लगातार पूरे देश में 7वें दिन कोरोना के 2 हजार से भी ज्यादा नए केस सामने आए हैं. 24 घंटों के अंदर देश में कोविड के 2,483 नए केस सामने आए है. प्रधानमंत्री मोदी भी बुधवार को सभी मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे. 

PM Modi लेंगे सभी मुख्यमंत्रियों के साथ कल बैठक

Jaipur: कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. लगातार पूरे देश में 7वें दिन कोरोना के 2 हजार से भी ज्यादा नए केस सामने आए हैं. 24 घंटों के अंदर देश में कोविड के 2,483 नए केस सामने आए है. प्रधानमंत्री मोदी भी बुधवार को सभी मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी बुधवार यानी कल दोपहर 12 बजे सभी मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग करेंगे. हम आपको बता दें कि पूरे देश में पिछले एक हफ्ते से लगातार दो हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. सबसे ज्यादा चिंता राजधानी दिल्ली को लेकर है, जहां रोज 1 हजार से ज्यादा केस मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- REET Level 1 पर किरोड़ीलाल मीणा का बड़ा बयान, कहा- अयोग्य किए गए अभ्यर्थियों की सूची जारी करे शिक्षा विभाग

अगर राजधानी जयपुर की बात करें तो आज जयपुर में कोरोना के 30 नए मामले सामने आए है. ये सिर्फ अकेले जयपुर के मामले है. अब कोरोना जयपुर में लगातार पांव पसार रहा है. देश की बात करें तो देश में कोविड के एक्टिव केस 15,636 हो गए हैं, जबकि पॉजिटिविटी रेट नीचे गिरकर 0.55% हो गया है. देश में कोविड से ठीक होने वालों की संख्या 4,25,23,311 हो गई है. रिकवरी रेट 98.75% हो गया है. ICMR के अनुसार भारत में कल कोरोना को लेकर 4,49,197 सैंपल टेस्ट किए गए है. भारत में अब तक कुल 83,54,69,014 सैंपल टेस्ट हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- प्रशांत किशोर ज्वॉइन नहीं करेंगे कांग्रेस, रणदीप सुरजेवाला ने बताई ये बड़ी वजह

देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना से 1,399 मौतें दर्ज हुई हैं. इसमें असम ने 1347 पुरानी मौतों को जोड़ा है. बीते 24 घंटों में कोरोने से मौत का कुल आंकड़ा एकदम बढ़कर 5,23,622 हो चुका है. सोमवार को 6 मौतें दर्ज हुई हैं. पंजाब में चार मौतें, मध्य प्रदेश में एक और दिल्ली में कोरोना से एक की मौत हुई है. 

Trending news