Covid Cases In India: PM Modi से मीटिंग के बाद सीएम गहलोत का ट्वीट, राजस्थान में जल्द आ सकती है नई गाइडलाइन्स!
Advertisement

Covid Cases In India: PM Modi से मीटिंग के बाद सीएम गहलोत का ट्वीट, राजस्थान में जल्द आ सकती है नई गाइडलाइन्स!

कोविड को लेकर प्रधानमंत्री की VC के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ट्वीट आया है. CM गहलोत ने लिखा कि इसकी गंभीरता को देखते हुए मुंबई से वीसी से कोविड की परिस्थितियों पर प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में की जा रही सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक में भाग लिया.

PM Modi से मीटिंग के बाद सीएम गहलोत का ट्वीट

Jaipur: कोविड को लेकर प्रधानमंत्री की VC के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ट्वीट आया है. CM गहलोत ने लिखा कि इसकी गंभीरता को देखते हुए मुंबई से वीसी से कोविड की परिस्थितियों पर प्रधानमंत्री की अध्यक्षता में की जा रही सभी मुख्यमंत्रियों की बैठक में भाग लिया. कोविड के संक्रमण में बढ़ोत्तरी को एक चेतावनी के तौर पर लेकर. हम सब को पुनः कोविड प्रोटोकॉल की पालना शुरू कर देनी चाहिए. 

यह भी पढ़ें- इस वजह से परेशान महिलाओं का फूटा गुस्सा, मटका फोड़ कर किया प्रदर्शन

राजस्थान में एक बार फिर कोरोना का असर देखने को मिल रहा है. कोरोना का सबसे ज्यादा असर राजधानी जयपुर में देखने को मिल रहा है जहां अप्रैल माह के 27 दिनों में 348 कोरोना संक्रमित मरीजों के मामले दर्ज किये गए है. पिछले तीन दिनों की बात करें तो राजधानी जयपुर में कोरोना की तस्वीर बदलती हुई नजर आ रही है. महज पिछले तीन दिन के अंदर जयपुर में 99 नए कोरोना संक्रमित दर्ज किए गए है. 

जयपुर के जगतपुरा, मानसरोवर, सांगानेर और वैशाली नगर क्षेत्र में कोरोना के सबसे ज्यादा संक्रमित केस दर्ज किए गए है. बात करें जयपुर में कोरोना की वर्तमान स्थिति की तो मंगलवार तक जयपुर में कुल 20 कोरोना संक्रमित मरीज भर्ती थे, जिनमें से 6 मरीज जनरल वार्ड में ,7 ऑक्सीजन बेड पर ,तीन वेंटीलेटर पर और चार आयुसीयु वार्ड में भर्ती थे. देश में कोरोना की वर्तमान स्थिति को देखते हुए पीएम मोदी ने भी वीसी के जरिए समीक्षा की थी. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुंबई से इस वीसी में जुड़े थे. 

यह भी पढ़ें- खाट पर सो रहें थे दम्पति, तभी फिल्मी स्टाइल में नकाबपोश बदमाशों ने कर डाला ये गलत कांड

हम आपको बता दें कि कोरोना के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. लगातार पूरे देश में 7वें दिन कोरोना के 2 हजार से भी ज्यादा नए केस सामने आए हैं. 24 घंटों के अंदर देश में कोविड के 2,483 नए केस सामने आ चुके हैं. पूरे देश में पिछले एक हफ्ते से लगातार दो हजार से अधिक नए मामले सामने आ रहे हैं. सबसे ज्यादा चिंता राजधानी दिल्ली को लेकर है, जहां रोज 1 हजार से ज्यादा केस मिल रहे हैं. 

देश-देश में बढ़ते कोरोना को लेकर रेलवे भी अर्लट है. उत्तर पश्चिम रेलवे ने रेल यात्रियों से की अपील की है कि रेलवे स्टेशन आने वाले यात्री मास्क, दो गज दूरी बनाए रखे, कोरोना बचाव की पालना करते हुए संक्रमण को फैलने से रोके. 

Trending news