करौली में हुई पथराव की घटना पर बोले सीएम गहलोत, PM Modi को लेकर दिया ये बड़ा बयान
Advertisement

करौली में हुई पथराव की घटना पर बोले सीएम गहलोत, PM Modi को लेकर दिया ये बड़ा बयान

करौली में हुई पथराव की घटना पर सीएम गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म की अच्छाईयों का प्रचार सबका अधिकार है,

करौली में हुई पथराव की घटना पर बोले सीएम गहलोत

Jaipur: करौली में हुई पथराव की घटना पर सीएम गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि किसी भी धर्म की अच्छाईयों का प्रचार सबका अधिकार है, लेकिन शोभायात्रा में डीजे बजाने, नारे लगाने से अशांति फैली. सीएम गहलोत ने आगे कहा कि दंगों में असामाजिक तत्वों को नुकसान नहीं होता, मासूम फंसते है. मरता वहीं है जो निर्दोष होता है, दंगा करवाने वाले नहीं. 

यह भी पढ़ें- 5% डीएलसी बढ़ने से रजिस्ट्री 29 फीसदी तक महंगी, जानें अपने इलाके के DLC Rates

मुख्यमंत्री गहलोत ने आगे कहा कि देश में हिंसा-उपद्रव रोकने के लिए केंद्र सरकार को कड़ा संदेश दें, प्रधानमंत्री असामाजिक तत्वों की भर्त्सना करें, देश में कानून का राज स्थापित रखने का प्रयास करें. असामाजिक तत्वों को सजा मिलनी चाहिए. उन्होंने आगे भाजपा पर देश में नफरत की आग फैलाने का आरोप लगाए. सीएम गहलोत ने कही कि ये ऐसा माहौल बना रहे हैं कि देश खतरनाक दौर में है. संविधान की धज्जियां उडा रहे हैं, हिंदू मुस्लिम कर रहे हैं. क्या हम हिंदू नहीं है, महात्मागांधी को भी हिंदू होने का गर्व था. देश में सब अपना अपना धर्म माने, हमारे नेताओं ने कुर्बानी दी, लेकिन देश को खंडित नहीं होने दिया. 

यह भी पढ़ें- Gold Silver Price: सप्ताह के पहले दिन सोना सस्ता, जानिए लेटेस्ट रेट

हम आपको बता दें कि नव संवत्सर पर करौली में आयोजित बाइक रैली पर पथराव के बाद तनाव फैल गया है. उग्र भीड़ ने करीब आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों में आग लगा दी है. भीड़ ने दो बाइकों को भी आग के हवाले कर दिया है. शहर में मामला गंभीर होता देख प्रशासन ने धारा 144 लगा दी थी. बताया जा रहा है कि शहर में नव संवत्सर पर बाइक रैली का आयोजन किया गया था. इसी दौरान कछ लोगों ने रैली पर पत्थर फेंक दिया. इसके बाद बवाल मच गया. गुस्साए लोगों ने करीब आधा दर्जन से ज्यादा दुकानें फूंक दी. अचानक बदले इस माहौल से शहर में भगदड़ मच गई. दुकानदार अपनी दुकानें बंदकर भागने लगे.

Trending news