सीएम अशोक गहलोत का मिशन@156, कहा- अबकी बार पहले जैसी नहीं है मोदी की हवा
Advertisement

सीएम अशोक गहलोत का मिशन@156, कहा- अबकी बार पहले जैसी नहीं है मोदी की हवा

चुनावी साल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपना फोकस साफ कर दिया है. उन्होंने कहा कि हमें मिशन 156 लेकर चलना चाहिए. सीएम ने आगे कहा कि उन्हें कुछ चीजें गॉड गिफ्ट में मिली है. 

सीएम अशोक गहलोत का मिशन@156, कहा- अबकी बार पहले जैसी नहीं है मोदी की हवा

जयपुर: राजस्थान विधानसभा के चुनाव में अब एक साल से भी कम का समय बचा हुआ है. सत्तारूढ़ दल कांग्रेस और विपक्ष चुनावी मोड में आ चुके हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मिशन 156 का आह्वान किया है. सीएम ने कहा कि उनकी पार्टी पहले भी 1998 में 156 सीट लेकर आई थी. लिहाजा अबकी बार भी उन्होंने मिशन 156 पर काम शुरू कर दिया है. गहलोत ने कहा कि अबकी बार जनता उनके साथ है. उन्होंने कहा कि साल 2014 में भले ही मोदी की हवा चल पड़ी हो लेकिन इस बार मोदी जी के समर्थन में पहले जैसी हवा भी नहीं है.

 जयपुर में गणतंत्र दिवस के राज्यस्तरीय समारोह के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि उन्होंने मिशन 156 पर काम शुरू कर दिया है. गहलोत बोले कि पहले भी उनकी पार्टी 156 सीट लेकर आई थी. बीजेपी के पोस्टर में वसुंधरा राजे को जगह दिए जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी किसे तरजीह देती है और किसे नहीं इस बारे में कांग्रेस का कोई सरोकार नहीं है.

यह भी पढ़ें: Republic Day 2023: पीसीसी में मना 74 वां गणतंत्र दिवस, गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा केंद्र सरकार भाई को भाई से लड़ा रही

सीएम गहलोत बोले- हमारे पास गॉड गिफ्ट

गहलोत ने इसे बीजेपी का अंदरूनी मामला बताते हुए कहा कि कांग्रेस का फोकस अब मिशन 156 पर ही है. सरकार रिपीट करने के सवाल पर गहलोत बोले कि वे हर बात सोच समझकर बोलते हैं. सीएम ने कहा कि जब उन्होंने मिशन 156 की बात की है तो वह भी सोच समझ कर ही कही होगी. गहलोत बोले कि उन्हें इस बात का गॉड गिफ्ट है. सीएम ने उम्मीद जताते हुए कहा कि जनता इस बार उनका साथ देगी.

सीएम अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में पहले जैसी हवा नहीं होने की बात भी कही. सीएम ने कहा कि साल 2014 में एक हवा चल पड़ी थी, जिसका फायदा मोदी जी को मिला. उन्होंने कहा कि 2018 में कांग्रेस पार्टी की सरकार आई. उसका मुख्य कारण भी उनकी पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार के कामकाज थे.

यह भी पढ़ें: Padma Awards 2023 Rajasthan: राजस्थान के मशहूर गजल गायक हुसैन बंधुओं समेत कुल 4 शख्सियतों को मिलेगा पद्मश्री सम्मान

जनता की मांग है कि कांग्रेस रिपीट हो- अशोक गहलोत

सीएम बोले कि 2013 में सरकार जाते ही लोगों को उनकी और उनके काम की याद आई. सीएम ने कहा कि 6 महीने में लोगों को पुरानी सरकार की याद आ गई और लोग कहते थे कि कांग्रेस की सरकार फिर आनी चाहिए और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बनना चाहिए. गहलोत ने 2018 में कांग्रेस की जीत के कारण बताते हुए कहा कि उनकी पुरानी सरकार के काम के साथ ही पार्टी और कार्यकर्ता भी बड़ा कारण होते हैं. सीएम ने कहा कि उनकी पार्टी ने सड़कों पर उतरकर संघर्ष किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अपने समर्थन में जनता की भावना और सोच होने का दावा करते हुए कहा कि खलक की आवाज खुदा की आवाज होती है. उन्होंने कहा कि जनता जो सोचती है, जो बोलती है वह अपने आचरण में भी दिखाती है. सीएम ने उम्मीद जताते हुए कहा कि इस बार पब्लिक उनका साथ देगी.

Trending news