सीएम ने बीजेपी को लोकतंत्र का हत्यारा बताया, बोले- यह हर समय सरकार गिराने की कोशिश में लगे हैं
Advertisement

सीएम ने बीजेपी को लोकतंत्र का हत्यारा बताया, बोले- यह हर समय सरकार गिराने की कोशिश में लगे हैं

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट की बगावत को फिर दोहराया. गहलोत ने कहा कि बीजेपी की तो हर वक्त यही कोशिश, कैसे सरकार गिराएं.उन्होंने भाजपा नेताओं को लोकतंत्र के हत्यारे बताया. सीएम गहलोत ने पायलट गुट की बीजेपी से मिलीभगत का आरोप फिर दोहराया.

सीएम ने बीजेपी को लोकतंत्र का हत्यारा बताया, बोले- यह हर समय सरकार गिराने की कोशिश में लगे हैं

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट की बगावत को फिर दोहराया. गहलोत ने कहा कि बीजेपी की तो हर वक्त यही कोशिश, कैसे सरकार गिराएं.उन्होंने भाजपा नेताओं को लोकतंत्र के हत्यारे बताया. सीएम गहलोत ने पायलट गुट की बीजेपी से मिलीभगत का आरोप फिर दोहराया. गहलोत ने कहा कि बीजेपी की तो हर वक्त यही कोशिश, कैसे सरकार गिराएं. भाजपा उस वक्त भी बागी विधायकों से मिली हुई थी. इन लोगों की अमित शाह के यहां मीटिंग हुई थी. कुछ विधायक गए थे, उनसे बातचीत हुई थी.

अमित शाह, धर्मेंद्र प्रधान, जफर इस्लाम से विधायकों की बातचीत हुई थी. अमित शाह मिठाइयां खिला रहे थे, हंसकर बोल रहे थे, थोड़ा और इंतजार करिए. गहलोत बोले, आखिर में जीत सच्चाई की हुई.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: किसी के विरोध में नहीं..पार्टी को मजबूत करने के लिए मैदान में उतरा हूं- खड़गे

विधायकों को 10 से 40 करोड़ का था ऑफर- गहलोत

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि उस वक्त होटल से बाहर जाने वाले को दस दस करोड़ के ऑफर मिल रहे थे. राज्यपाल ने मीटिंग फिक्स कर दी तो ऑफर दस, बीस, तीस चालीस करोड़ तक पहुंच गए, विधायकों से कहा कि चाहे कितने ही ले लो.

लोकतंत्र के हत्यारे हैं ये 

सीएम गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा देश में हॉर्स ट्रेडिंग के खेल खेल रही है.भाजपा नेता लोकतंत्र की हत्यारे हैं. अरूणाचल प्रदेश में पूरी सरकार ही बदल दी, मणिपुर गोवा छोड दो तो कनार्टक, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र सरकार बदल दी. हालांकि, राजस्थान में इनकी बस की नहीं चली. मेरी राजनीतिक जिंदगी का इतना बडा क्राइसिस आया. प्रदेशवासियों के समर्थन सहयोग से विफल कर दिया. इसलिए मैं कहता हूं कि इनसे दूर कैसे हो सकता हूं. प्रदेशवासियों ने कोरोना, ग्रामीण ओलम्पिक तमाम जगह मेरा साथ दिया.

यह भी पढ़ें: 25 सितंबर के घटनाक्रम पर CM गहलोत बोले- दूसरों को नेता मानने से अच्छा विधायकों ने बगावत करना सही समझा

इलेक्ट्रॉल बॉन्ड का दुरूपयोग, सीबीआई-ईडी दबाव में
मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर इलेक्ट्रोल बॉन्ड के दुरूपयोग के आरोप लगाए . इलेक्ट्रॉल बॉन्ड को लेकर सुप्रीम कोर्ट भी फैसला नहीं कर पाया. इलेक्ट्रॉल बॉन्ड से 95 प्रतिशत पैसा भाजपा के पास जा रहा है. इनकी हरकतें पूरा देश देख रहा है लेकिन सब बेबस हैं. ज्यूडिशरी, सीबीआई, इन्कम टैक्स, ईडी, मीडिया सब दबाव में है. इस माहौल को दूर करने के लिए सबको संकल्प लेना होगा.

Trending news