राजस्थान में AAP का जयपुर से चुनावी शंखनाद, अरविंद केजरीवाल निकालेंगे तिरंगा यात्रा, इन सीटों पर नजर
Advertisement

राजस्थान में AAP का जयपुर से चुनावी शंखनाद, अरविंद केजरीवाल निकालेंगे तिरंगा यात्रा, इन सीटों पर नजर

CM Arvind Kejriwal In Jaipur: राजस्थान में चुनावी माहौल को ध्यान में रखते हुए आम आदमी पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनावों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इसके लिए सोमवार को अरविंद केजरी आप के नेताओं के साथ जयपुर से चुनावी शंखनाद करते हुए तिरंगा यात्रा निकालेंगे. 

राजस्थान में AAP का जयपुर से चुनावी शंखनाद, अरविंद केजरीवाल निकालेंगे तिरंगा यात्रा, इन सीटों पर नजर

CM Arvind Kejriwal In Jaipur: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी भी इस बार पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरने की तैयारी में है... आप प्रमुख व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान सोमवार को जयपुर पहुंच रहे है.जहां ये दोनों जयपुर के अजमेरी गेट पर सभा को संबोधित करेंगे. इससे पहले दोनों नेता तिरंगा यात्रा में शामिल होंगे और जनता से संवाद करेंगे.

आप के प्रदेश चुनाव प्रभारी विनय मिश्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि- सांगानेरी गेट से तिरंगा यात्रा रवाना होकर बापू बाजार, न्यू गेट ,नेहरू बाजार होते हुए अजमेरी गेट तक पहुंचेगी... उसके बाद अजमेरी गेट पर सभा आयोजित की जाएगी..करीब आधा किलोमीटर की इस यात्रा में सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा हाथ में लेकर निकलेंगे.

इस मौके पर आप के राष्ट्रीय पदाधिकारी,प्रदेश प्रभारी समेत अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. गौरतलब है की गुजरात चुनाव के बाद अरविंद केजरीवाल पहली बार राजस्थान आ रहे हैं इस दौरान वह आम आदमी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी की भी घोषणा कर सकते हैं.

आप नेताओं का कहना है कि तिरंगा यात्रा देश को और राजस्थान को नंबर वन बनाने के लिए आम आदमी पार्टी का एक अभियान है. इस अभियान के माध्यम से हम देश के हर कोने में एक सकारात्मक राजनीति की शुरुआत करना चाहते हैं. देश को हम अरविं सीद केजरीवाल की राजनीति से जोड़ना चाहते हैं. हम देशभर और राजस्थान में अच्छे स्कूल और अस्पताल बनाने की राजनीति की शुरुआत करना चाहते हैं.

प्रदेश प्रभारी विनय मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और बीजेपी कई मामलों में एक नजर आते हैं. ऐसे में राजस्थान की जनता के लिए आम आदमी पार्टी तीसरे विकल्प के रूप में तैयार है. आम आदमी पार्टी प्रदेश में स्वच्छ पारदर्शी भ्रष्टाचार रहित सरकार देगी.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

Trending news