गुटखा गोदाम में हुई चोरी का खुलासा, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम
topStories1rajasthan1098097

गुटखा गोदाम में हुई चोरी का खुलासा, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुटका गोदाम में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी के माल खरीदने वाले आरोपी अमन योगी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल बरामद करने का प्रयास कर रही है.

गुटखा गोदाम में हुई चोरी का खुलासा, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

Chomu: राजधानी जयपुर की चौमूं थाना पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने गुटका गोदाम में हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी के माल खरीदने वाले आरोपी अमन योगी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपियों के कब्जे से चोरी का माल बरामद करने का प्रयास कर रही है. इस पूरी कार्रवाई में चौमू पुलिस थाने की स्पेशल टीम का सराहनीय योगदान रहा है. 

यह भी पढ़ें- रीट पेपर लीक को लेकर प्रदर्शन जारी, CBI जांच को लेकर बीडी कल्ला ने दिया ये बयान

थानाधिकारी हेमराज ने बताया कि आरोपी राहुल सैनी, सुरेश सैनी, सुरेंद्र सैनी रमेश उर्फ काना राम सैनी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पकड़े गए पांचों आरोपियों से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपियों ने 10 दिन पहले मोरीजा रोड पर गोपाल ब्रदर्स की दुकान का ताला तोड़कर गुटखा, जर्दा, सुपारी से भरे कट्टे चोरी कर लिए और टैंपू में भरकर ले गए. आरोपियों ने चोरी का सामान अमन योगी को बेच दिया था. बदले में मिले पैसे से मौज मस्ती कर उड़ा दिए.

यह भी पढ़ें- विकास जाखड़ का विधानसभा घेराव आज, REET और CM Gehlot को लेकर कही ये बड़ी बात

आरोपियों के आपराधिक रिकॉर्ड को भी पुलिस खंगालने में जुटी हुई है ।पकड़े गए सभी आरोपी चौमूं इलाके के ही रहने वाले हैं, जिनसे पूछताछ जारी है. गौरतलब है कि चौमूं इलाके में पिछले कई दिनों से चोरों ने चोरी की कई वारदातों से पुलिस की नींद उड़ी हुई थी. पूछताछ में कई अन्य चोरी की वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

Trending news