Bassi: बैंक की दीवार तोड़कर की सेंधमारी, सायरन बजा तो भागे बदमाश
Advertisement

Bassi: बैंक की दीवार तोड़कर की सेंधमारी, सायरन बजा तो भागे बदमाश

जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र के मानगढ़ खोखावाला गांव में नेशनल हाइवे-21 (आगरा रोड़) पर स्थित आईडीएफसी बैंक में सोमवार देर रात चोरों ने सेंधमारी कर दी. सेंधमारी के दौरान बैंक का सायरन लगातार बजाता रहा, जिससे बदमाश बैंक से भाग छूटे.  

आईडीएफसी बैंक.

Bassi: राजधानी जयपुर के कानोता थाना क्षेत्र के मानगढ़ खोखावाला गांव में नेशनल हाइवे-21 (आगरा रोड़) पर स्थित आईडीएफसी बैंक में सोमवार देर रात चोरों ने सेंधमारी कर दी. सेंधमारी के दौरान बैंक का सायरन लगातार बजाता रहा, जिससे बदमाश बैंक से भाग छूटे.  

वहीं, लगातार सायरन बजने से बैंक का सिक्योरिटी सिस्टम अलर्ट हो गया और अधिकारियों को मैसेज पहुंच गया. अधिकारियों ने तत्काल मामले की जानकारी जयपुर पुलिस कंट्रोल रूम को दी. इस दौरान सूचना पर देर रात कानोता और बस्सी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

यह भी पढ़ेंः एटीएम के कैमरे पर स्प्रे डालकर, लाखों की लूट, महज कुछ ही मिनटों में एटीएम खाली कर गए बदमाश

इसके बाद बैंक का सायरन बजने और मुंबई में सुरक्षा अलार्म बजने पर निकटतम थाने में मामले की जानकारी दी. इस पर कानोता थानाधिकारी अरुण पुनिया बस्सी से सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र शर्मा टीम के साथ मौके पर पहुंचे मौका निरीक्षण किया. इसी के साथ सूचना मिलने पर बैंक कार्मिक मौके पर पहुंचे.  

सुबह बैंक के मैनेजर और कर्मचारी पहुंचने पर बैंक में जांच की गई तो सब कुछ सही पाया गया. फिलहाल किसी भी चीज की चोरी की होने की सूचना नहीं है. हालांकि पुलिस मामले की जानकारी में जुटी हुई है और पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति नजर आ रहा है. घटना के बाद पुलिस पूरी तरह सतर्क हो गई है. 

Reporter- Amit Yadav 

Trending news