Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति
Advertisement

Jaipur: बीजेपी ने ली प्रदेश सरकार पर चुटकी, प्रवक्ता बोले अंगद के पैर सी हो गयी स्थिति

 जयपुर के चौमूं में बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया.प्रताप सिंह खाचरियावास और सचिन पायलट की मुलाकात को लेकर भी रामलाल शर्मा ने कहा कि अब तो विरोधाभास रखने वालों का मिलने का दौर भी शुरू.

बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा

Jaipur: जयपुर के चौमूं में बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया है. रामलाल शर्मा ने कहा कि प्रदेश में गांव की गांव शहरों के शहर सुरक्षित नहीं है. आए दिन अपहरण और फायरिंग जैसी घटनाएं घट रही हैं, लेकिन प्रदेश सरकार के नेता आपस में वर्चस्व की लड़ाई लड़ रहें हैं. प्रदेश में कानून की जगह जंगलराज स्थापित हो गया है. नेताओं की इस वर्चस्व की लड़ाई में प्रदेश की जनता का अहित हो रहा है.

Dussehra 2022: दशहरा पर रावण दहन के बाद करें इस पेड़ की पूजा, नहीं आएगी पैसों की किल्लत, बुरी नजर होगी दूर

 

उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल से कांग्रेस के नेता प्रमुख मुद्दों से ध्यान भटकाने का काम कर रहें हैं. नेताओं के वर्चस्व की लड़ाई के चलते प्रदेश का विकास भी अटक गया. कांग्रेस के भीतर चल रहे अंदरूनी कलह को लेकर रामलाल शर्मा ने चुटकी लेते हुए कहा कि एक गुट अंगद के पांव की तरह पूरे पांच साल पूरे करने की कह रहा है, तो वही दूसरा गुट अंगद के पांव को उखाड़ने में जी-जान लगा रहा है. प्रताप सिंह खाचरियावास और सचिन पायलट की मुलाकात को लेकर भी रामलाल शर्मा ने कहा कि अब तो विरोधाभास रखने वालों का मिलने का दौर भी शुरू हो गया है. कांग्रेस की सरकार जनता के प्रति समर्पित नहीं है, अपने आप को बचाए रखने के लिए ही समर्पित है. आने वाले समय में प्रदेश की जनता इसका जवाब देगी.

ये भी पढ़ें : मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Trending news