कांग्रेस सरकार वीक, पर्चा लीक और 2023 में नौजवान करेगा सरकार की अक्ल ठीक- पूनिया
Advertisement

कांग्रेस सरकार वीक, पर्चा लीक और 2023 में नौजवान करेगा सरकार की अक्ल ठीक- पूनिया

 राजस्थान में द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ.

कांग्रेस सरकार वीक, पर्चा लीक और 2023 में नौजवान करेगा सरकार की अक्ल ठीक- पूनिया

जयपुर: राजस्थान में द्वितीय श्रेणी शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने बयान जारी कर कहा कि परचा तभी लीक होता है, जब सरकार वीक होती है.पूनिया ने कहा कि मुझे लगता है कांग्रेस सरकार वीक, पर्चा लीक और 2023 में प्रदेश का नौजवान इस कांग्रेस सरकार की अक्ल ठीक करेगा.

स्वामी नाराायण मंदिर के प्रमुख स्वामी महाराज के जन्म शताब्दी समारोह में अहमदाबाद गए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने बयान जारी कर कहा कि 2018 में काबिज हुई कांग्रेस सरकार ने किसानों के सपने तोड़े और उससे बड़ा पाप किया नौजवानों के सपने तोड़े. सबसे ज्यादा बेरोजगारी दर राजस्थान में है और बेरोजगारी भत्ते के नाम पर युवाओं को ठगा, राजस्थान में लगातार पर्चे लीक हो रहे हैं. कोढ़ में खाज का काम हुआ कि संगठित नकल का माफिया पनपा . एक के बाद एक पर्चे लीक हुए और पर्चा लीक में जिस तरीके से राजनीतिक संरक्षण दिया गया, उसमें आज की घटना से एक किस्सा और जुड़ गया जब सेकंड ग्रेड की भर्ती परीक्षा का पर्चा पहले लीक हो जाता है.

यह भी पढ़ें: पेपर लीक पर विधायक वासुदेव देवनानी का सरकार पर हमला, सत्ता बचाने में जुटे हैं सीएम गहलोत

सरकार को इल्म नहीं कितने सपने तोड़े- पूनिया

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अशोक गहलोत सरकार को और कांग्रेस पार्टी को शायद इल्म नहीं है कि उन्होंने कितने राजस्थान के नौजवानों के सपने तोड़े हैं. वह 70 लाख बच्चे जिन्होंने परीक्षा दी जिनमें से एक लाख को रोजगार देने की बात मुख्यमंत्री कहते हैं, 69 लाख बच्चों के सपने को तोड़ने का काम इन पर्चों के लीक होने से हो रहा है.

उस फेहरिस्त में एक काम और जुड़ गया, पर्चा तभी लीक होता है जब सरकार वीक होती हैl यदि थोड़ा बहुत भी गैरत और ईमान है तो अशोक गहलोत सरकार को इस बारे में प्रायश्चित करना चाहिए, व्हाइट पेपर पब्लिश करना चाहिए. इसमें बताना चाहिए कि किस तऱीके से श्रृंखलाबद्ध तरीके से प्रदेश में प्रतियोगी परीक्षाओं के पेपर लीक हुए हैं और इस संगठित नकल माफिया गिरोह और जितने लोग दोषी हैं. उन सभी को सख्त सजा मिलनी चाहिए और प्रदेश के युवाओं को न्याय मिलना चाहिए.

Trending news