गहलोत सरकार के बुलडोजर एक्शन पर भाजपा ने उठाए सवाल, कहा- नीयत साफ नहीं
Advertisement

गहलोत सरकार के बुलडोजर एक्शन पर भाजपा ने उठाए सवाल, कहा- नीयत साफ नहीं

Jaipur News : गहलोत सरकार की पेपर लीक आरोपी पर की गई बुलडोजर कार्रवाई पर बीजेपी ने सवाल भी उठा दिए.

गहलोत सरकार के बुलडोजर एक्शन पर भाजपा ने उठाए सवाल, कहा- नीयत साफ नहीं

Jaipur News : प्रदेश की गहलोत सरकार ने भी उत्तर प्रदेश सरकार की तर्ज पर अपराधियों की संपत्ति पर बुलडोजर चलाना शुरू कर दिया है, लेकिन इसमें भी सियासत हो गई है. गहलोत सरकार की पेपर लीक आरोपी पर की गई बुलडोजर कार्रवाई पर बीजेपी ने सवाल भी उठा दिए. बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि सरकार ने जो कार्रवाई की है वो 3 साल पहले की होती तो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नही होता. वहीं बीजेपी प्रभारी ने सांसद महंत बालकनाथ के डीएसपी को दी गई धमकी पर कहा कि सबकी जांच और कार्रवाई होगी.

प्रदेश बीजेपी मुख्यालय मीडिया से बातचीत में प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि पेपर लीक आरोपी की संपत्ति पर बुलडोजर अब चलाया जा रहा है, वो क्या 3 साल पहले नहीं चलाया जा सकता था. अरुण सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार के 4 साल में 16 पेपर लीक हुए, 3 साल पहले बडी बडी गैंग पेपर लीक शामिल थी , अगर उस समय उन पर कार्रवाई कर दी होती तो युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होता. सीएम गहलोत अब जो दिखाने के लिए काम करें उसमें साफ है की नीयत ठीक नहीं है , जनता है जनता सब समझती है कि 4 साल में उन्हें ठगा है. सरकार के लोग पेपर लीक जैसे मामलों में शामिल है. सिंह ने आरोप लगाया कि प्रदेश में काम नहीं हुआ , भ्रष्टाचार का बोलबाला रहा है. विधायकों मंत्रियों और भ्रष्ट अफसरों ने लूटने में कोई कसर नही छोड़ी. अरुण सिंह ने कहा कमज़ोर सीएम सिर्फ और सिर्फ कुर्सी बचाने का काम करते रहे.

अरुण सिंह ने कहा कि गहलोत सरकार के जंगलराज से जनता में आक्रोश है, सरकार द्वेषतापूर्ण कार्रवाई कर रही है. आरोपियों को बचाया जा रहा है, दूसरों को दंडित किया जा रहा है. इस तरह की कार्रवाई से कभी भी कोई भी क्राइम को नहीं रोका जा सकता. सरकार ने 4 साल तक कुछ नहीं किया अगर यही कार्रवाई समय पर होती तो निराशा नहीं होती. उन्होंने कहा कि अपराधियों में सरकार का खौफ नहीं है क्योंकि यही सरकार उन अपराधियों को ही बचा रही है

कांग्रेस में अनगिनत टुकड़े हो गए हैं -
अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस में इस कदर फूट है एक मुख्यमंत्री अपने ही उपमुख्यमंत्री रहे साथी को गद्दार, निकम्मा , नाकारा कहता है. देश के इतिहास में कोई भी मुख्यमंत्री इस भाषा का इस्तेमाल नहीं किया होगा , जिस भाषा का इस्तेमाल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने किया है. अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस में इस कदर फूट है , इतने टुकड़े कांग्रेस में है कि को इन को जोड़ना तो दूर कोई गिनती करना भी चाहे तो गिन नहीं पाएगा. उन्होंने कहा कि इस कदर सरकार में लूट मची है ऐसा लगता है जयपुर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इसमें शामिल है. भ्रष्ट मंत्रियों को बचाया जा रहा है उनसे इस्तीफा नहीं लिया जा रहा. यह सब बता रहा है कि सरकार पूरी तरीके से अब सभी सीमाएं पार कर चुकी है.

भ्रष्ट अफसरों को नसीहत -

अरुण सिंह ने अलवर सांसद महंत बालक नाथ की ओर से पुलिस को दी गई धमकी पर उनका समर्थन करते हुए कहा कि प्रदेश में भ्रष्ट अफसरों को समझ लेना चाहिए कि बीजेपी सरकार आने वाली है और उन्हें किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. अरुण सिंह ने कहा कि. राजस्थान में भ्रष्ट अधिकारियों का बोलबाला है, ईमानदार अधिकारियों को साइड लाइन किया हुआ है.

ये भी पढ़ें ..

एक्ट्रेस महालक्ष्मी ने पहला रिश्ता टूटने के बाद इनसे रचाई दूसरी शादी, बोली- मेरी लाइफ तो...

खाना खाकर खेत गए फोटोग्राफर का सुबह पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों को हत्या की आशंका

Trending news