नागौर में सीपी जोशी बना रहें, चुनाव में बीजेपी की जीत का प्लान
Advertisement

नागौर में सीपी जोशी बना रहें, चुनाव में बीजेपी की जीत का प्लान

राजस्थान में विधानसभा चुनाव पास है. ऐसे में बीजेपी मिशन 2023 के तहत अपने कार्यकर्ताओं को गुटबाजी छोड़कर चुनाव की तैयारी में जुट जाने को कहा है. इसी क्रम में नागौर में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में जीत का प्लान बन रहा है.

 

नागौर में सीपी जोशी बना रहें, चुनाव में बीजेपी की जीत का प्लान

Nagaur News : राजस्थान के नागौर जिले के लाडनूं में बीजेपी की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति की बैठक शुरू हो रही है. बैठक में करीब 500 से ज्यादा बीजेपी के प्रमुख नेताओं के साथ प्रदेश पदाधिकारी दो दिन तक आगामी विधानसभा चुनाव में सत्ता हासिल करने की कार्य योजना पर महामंथन करेंगें.

बैठक में साथ वर्तमान कांग्रेस सरकार को सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए व्यापक रणनीति बनाई जानी है.लाडनू के जैन विश्व भारती परिसर में पहले दिन बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के साथ कार्यसमिति शुरू हुई.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की अध्यक्षता में बीजेपी प्रदेश कार्यकारिणी के पदाधिकारियों के साथ सभी मोर्चों के प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहे. जोशी के साथ ही प्रदेश संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ आगामी कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की.

प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी के साथ ही करीब 40 सदस्य शामिल रहे. प्रदेश संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों को मोर्चा के प्रभारियों को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई.

बीजेपी की ओर से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए चलाए जाने वाले अभियानों को लेकर भी चर्चा की गई. आगामी कार्यक्रमों को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों से सुझाव भी लिए गए.

आज बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, सह प्रभारी विजया रहाटकर, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत अर्जुन मेघवाल कैलाश चौधरी, राजेंद्र राठौड़, उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया, बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, कई सांसद, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, सभी जिला अध्यक्षों सहित 500 के आसपास पदाधिकारी नेता मौजूद रहेंगे.
 
कार्यसमिति के दौरान विभिन्न सत्रों में बैठक होगी. जिनमें वर्तमान कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए संकल्प लिया जाएगा. सरकार की नाकामियों को जनता तक पहुंचाने के लिए कार्य योजना तैयार की जाएगी. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं को भी गांव-गांव, गली-गली, ढाणी-ढाणी तक पहुंचा कर एहसास कराया जाएगा.

साथ ही राज्य सरकार की महंगाई राहत कैंपों की काट के लिए रणनीति बनाई जाएगी. महंगाई राहत शिविरों में अव्यवस्थाओं को लेकर भी मुद्दा बनाया जाएगा. 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की प्रदेश अध्यक्ष की ताजपोशी के बाद ये पहली कार्यसमिति बैठक है. ऐसे में सीपी जोशी के सामने भी चुनौती है कि सभी प्रमुख नेताओं को साथ लेकर चलने के साथ ही कार्यकर्ताओं में भी गहरी पैठ बनाए और पूरे उत्साह के साथ चुनाव में जुड़ सके. बीजेपी में जारी गुटबाजी की चर्चा के बीच एकजुट होकर पूरी पार्टी चुनाव की तैयारियों में लगीं है, ताकि मिशन 2023 का लक्ष्य हासिल किया जा सके.

 

Trending news