बेरोजगारों के समर्थन में बीजेपी, उठाई बेरोजगार भत्ता देने की मांग
Advertisement

बेरोजगारों के समर्थन में बीजेपी, उठाई बेरोजगार भत्ता देने की मांग

देश में बेरोजगारों के मुद्दे को लेकर बीजेपी ने सरकार पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने बेरोजगारों को मिलने वाले भत्ते को लेकर कहा कि सरकार ने बेरोजगारों को भत्ता देने की घोषणा की थी, लेकिन सरकार ने इसमें बहुत सारे बैरिकेड लगा दिए हैं.

फाइल फोटो

Chomu: प्रदेश में बेरोजगारों के मुद्दे को लेकर बीजेपी ने सरकार पर वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया है. बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने बेरोजगारों को मिलने वाले भत्ते को लेकर कहा कि सरकार ने बेरोजगारों को भत्ता देने की घोषणा की थी, लेकिन सरकार ने इसमें बहुत सारे बैरिकेड लगा दिए हैं.

यह भी पढ़ें-कृष्णा राज बंगले से निकलेगी बारात, आलिया-रणबीर की शादी आज

इसके चलते बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिल पा रहा है. उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव के दौरान सरकार ने घोषणा की थी कि प्रत्येक बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, लेकिन सरकार ने अब भत्ता देने की एवज में बेरोजगारों से किसी भी सरकारी दफ्तर में 4 घंटे काम करवाने का बैरिकेट्स लगा दिया है. जब विधानसभा में बेरोजगारी भत्ते को लेकर आंकड़े पेश किए गए तो करीब 1लाख 80 हजार बेरोजगार युवाओं को भत्ता देने की बात सामने आई, लेकिन यह बैरिकेट्स लगने के बाद में 70 से 80 हजार लोगों को ही बेरोजगारी भत्ता मिल रहा है. रामलाल शर्मा ने सरकार से बेरोजगारी भत्ते के बीच लगाए गए इन बैरिकेट्स को हटाने की सरकार से मांग की है.

Trending news