मां-बेटी को बंधक बनाकर 1 करोड़ की लूट, बाल घसीटे और 2 माह की बच्ची को भी पीटा
topStories1rajasthan1094843

मां-बेटी को बंधक बनाकर 1 करोड़ की लूट, बाल घसीटे और 2 माह की बच्ची को भी पीटा

शहर में मां-बेटी को बंधक बनाकर उनसे 10 लाख रुपए नकदी और 1 करोड़ का सोना (Robbery of 1 crore) लूटने की वारदात सामने आई है. ये घटना जब हुई तब मां-बेटी घर में अकेली थी. बदमाशों ने महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसके बाल पकड़कर घसीटा, उसकी दो माहिने की बच्ची के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की. पूर्व पार्षद रामधन सैनी के आवास में ये घटना गुरुवार को हुई. 

मां-बेटी को बंधक बनाकर 1 करोड़ की लूट, बाल घसीटे और 2 माह की बच्ची को भी पीटा

Jaipur: शहर में मां-बेटी को बंधक बनाकर उनसे 10 लाख रुपए नकदी और 1 करोड़ का सोना (Robbery of 1 crore) लूटने की वारदात सामने आई है. ये घटना जब हुई तब मां-बेटी घर में अकेली थी. बदमाशों ने महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसके बाल पकड़कर घसीटा, उसकी दो माहिने की बच्ची के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की. पूर्व पार्षद रामधन सैनी के आवास में ये घटना गुरुवार को हुई. 

यह भी पढ़ें- BJP पर बरसे खाचरियावास, कहा- मोदी जी ने देश के 12 बजा दिए हैं

पीड़िता शिल्पा ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना से एक दिन पहले दो बदमाश किराए का घर ढूंढने के बहाने से रेकी के लिए आए थे. जब हमने कमरा नहीं होने की बात बोली तो वो चले गए थे. फिर गुरुवार को दोनों बदमाश अपने साथी के साथ दोबारा हमारे घर आए. जब बदमाश आए उससे पहले ही पीड़िता शिल्पा के ससुर पूर्व पार्षद रामधन सैनी किसी काम को लेकर घर से बाहर चले गए थे. तभी मौके का फायदा उठाते हुए बदमाशों ने महिला को पिस्तौल (Pistol) दिखाई और मकान के अंदर घुस गए. फिर शिल्पा को बंधक बनाने के बाद बदमाशों ने कमरों की तलाशी लेना शुरू कर दिया.

लुटेरे घर से करीब दो किलो सोने के जेवर और 10 लाख रुपए की नकदी लूट ले गए. जाते हुए लुटेरें शिल्पा के गले से भी सोने की चेन खाचकर ले गए. इसके बाद शाम चार बजे जब देवर सचिन सैनी घर आया तो उसे बच्ची के रोने की आवाज सुनाई दी. काफी देर तक जब बच्ची चुप नहीं हुई तो कमरे में जाकर देखा तो भाभी शिल्पा के हाथ बंधे हुए थे और मुंह पर टेप लगी हुई थी. देवर ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 माह की भतीजी का भी चेहरा लाल था और उसके साथ भी मारपीट की गई थी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. जानकारी के अनुसार बताया जा रहा रहा है कि रामधन ने हाल ही में एक प्लॉट बेचा था, जिसके रुपए घर पर ही रखे हुए थे. 

यह भी पढ़ें- Gold-Silver Price Today: सोना कीमतों में तेजी थमी तो चांदी में गिरावट, यहां जानें नए भाव

वारदात के समय शिल्पा और दो माहिने की बच्ची घर में अकेली ही थी. रामधन घर से कहीं बाहर गए हुए थे. पत्नी अनीता मायके गई हुई थी. बड़ा बेटा नवीन फैक्ट्री में काम करने गया हुआ था. तो वहीं, छोटा बेटा सचिन भी किसी काम से घर से बाहर गया हुआ था. नवीन ने कहा कि दो बदमाश बुधवार को कमरे की जानकारी लेने स्कूटी पर आए थे. तब उन्हें मना कर दिया गया था. गुरुवार को दोनों बदमाश एक और युवक के साथ फिर आए और शिल्पा को अपने फोन से रामधन सैनी से बात करने की बात बोली. शिल्पा ने उन्हें बात करने को लेकर घर के अंदर बुलाया तो पीछे से आए एक बदमाश ने उनके सिर पर पिस्टल तान दी और फिर बदमाश घर के अंदर घुस गए. 

क्षेत्र में ये दूसरी बड़ी घटना है. सहायक पुलिस आयुक्त रामनिवास विश्नोई ने जानकारी देते हुए बताया कि लुटेरे मकान से सोना और नकदी लूटकर फरार हो गए है. घटना का पता चलते ही रामधन ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस अब बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

Trending news