Video सितारों पर भड़के बाबा रामदेव, बोले- सलमान खान तो लेता है मगर...
topStories1rajasthan1398079

Video सितारों पर भड़के बाबा रामदेव, बोले- सलमान खान तो लेता है मगर...

Jaipur: बाबा रामदेव ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सलमान, शाहरुख और आमिर खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाए. इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भी जमकर बरसे. 

Jaipur: बाबा रामदेव ने बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन को लेकर सलमान, शाहरुख और आमिर खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाए. इसके साथ ही बॉलीवुड एक्ट्रेस पर भी जमकर बरसे. बाबा रामदेव नशा मुक्त समाज बनाने का अभियान तो जरूर चला रहे थे लेकिन उनके बयान से विवाद पैदा हो सकता है.

बता दें कि शनिवार को मुरादाबाद में आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में योग गुरु बाबा रामदेव ने बॉलीवुड सितारों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर बड़ी बात कही है. उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान उन्होंने दबंग एक्टर सलमान खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है. वहीं, उन्होंने 'दंगल' एक्टर आमिर खान के विषय में कहा कि वह लेते हैं या नहीं मुझे इसकी जानकारी नहीं है.

मुरादाबाद में आर्यवीर और वीरांगना सम्मेलन में बाबा रामदेव ने कहा कि, 'सलमान खान ड्रग्स लेते हैं, मैं आमिर खान के बारे में नहीं जानता. उन्होंने शाहरुख खान को लेकर कहा कि उसका बेटा (आर्यन खान) ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया और जेल में रहा है. जहां तक अभिनेत्रियों की बात है तो उनके बारे में तो भगवान ही जानते हैं. बाबा ने आगे कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री में चारों तरफ ड्रग्स है. फिल्म जगत के बाद उन्होंने राजनीतिक जगत को भी ड्रग्स से घिरा पाया.

बाबा रामदेव ने सभी से मंच के जरिए अपील भी की है. उन्होंने कहा कि हम सबका ये कर्तव्य हैं कि हममें से कोई भी बीड़ी, सिगरेट या शराब न पिए. उन्होंने कहा कि इसमें आर्यसमाज ने जो काम किया उसकी सबसे ज्यादा जरूरत है. पूरा राष्ट्र यदि नशा मुक्त हो जाए तो समझो महर्षि दयानंद जी का सपना पूरा हो गया, ये कानून से नहीं होगा इसके लिए खुद से करना होगा.

 

उन्होंने राजनीति को भी कठधरे में रखते हुए कहा कि राजनीति में भी ड्रग्स हैं, चुनाव के दौरान शराब बांटी जाती है. हमें भारत को हर नशे से मुक्त करने के लिए संकल्प लेना चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि इसके लिए हम एक आंदोलन शुरू करेंगे. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म और टीवी पर बाबा रामदेव द्वारा दिए गए बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. रामदेव के ड्रग्स बयान पर हर कोई अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है.

ये भी देखे

Trending news