Vikas Jakhar के बाद अब सोनू और सुमित की तबियत बिगड़ी, प्रशासन ने उखाड़े टैंट और पोस्टर
Advertisement

Vikas Jakhar के बाद अब सोनू और सुमित की तबियत बिगड़ी, प्रशासन ने उखाड़े टैंट और पोस्टर

शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ की तबियत खराब होने के बाद उन्हें जाखड़ों का बास गांव से बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद अनशन स्थल पर सवाई माधोपुर की सोनू और सीकर के सुमित अनशन पर बैठ गए थे. 

सुमित को आज अनशन का चौथा दिन और सोनू को तीसरा दिन था.

Jhunjhunu: शौर्य चक्र प्राप्त विकास जाखड़ की तबियत खराब होने के बाद उन्हें जाखड़ों का बास गांव से बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसके बाद अनशन स्थल पर सवाई माधोपुर की सोनू और सीकर के सुमित अनशन पर बैठ गए थे. 

सुमित को आज अनशन का चौथा दिन और सोनू को तीसरा दिन था. चिकित्सकों की रिपोर्ट के बाद आज शाम को अचानक झुंझुनूं एसडीएम शैलेश खैरवा और सिटी डीएसपी शंकरलाल छाबा के नेतृत्व में पुलिस और प्रशासनिक अमला जाखड़ों का बास गांव में पहुंचा. 

दोनों अनशनकारियों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया. इधर इस कार्रवाई का विरोध कर रहे एक युवक को भी पुलिस अपने साथ ले गई. मौके पर महिलाओं ने पुलिस से जमकर बहसबाजी की. 

वहीं, पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके मौजूद हैं. वहीं, अनशन स्थल पर लगाया गया टैंट और विकास जाखड़ के पोस्टर भी प्रशासन ने उखाड़ दिए हैं. अनशन स्थल को सीज करने की तैयारी चल रही है.

आपको बता दें कि सवाई माधोपुर के गायक गोलू मीणा ने तीन गाने विकास जाखड़ पर बनाकर लॉन्च किए हैं. जो झुंझुनूं में खूब वायरल हो रहे हैं. जानकारी के मुताबिक विकास जाखड़ (Vikas Jakhar) पर बनाए गए तीन गानों में से एक में विकास जाखड़ के अनशन (Vikas Jakhar Protest) पर बैठने की बात संगीत के द्वारा बताते हुए गायक बोल रहे हैं कि विकास जाखड़ का साथ देने के लिए सांसद किरोड़ीलाल मीणा (Kirodi Lal Meena) आ गए हैं. वहीं, इस अनशन के बाद गहलोत सरकार (Gehlot Sarkar) के पसीने छूट गए हैं. 

इसी तरह दूसरे गाने में विकास जाखड़ की शौर्यता के बारे में बताते हुए युवाओं की तरफ से उम्मीद की गई है कि अनशन के बाद परीक्षाओं की सीबीआई जांच होगी. वहीं, यह भी संगीत के जरिए कहा गया है कि कांग्रेस की कंडीशन खराब होगी. पेपर रद्द नहीं हुआ तो यह सरकार चली जाएगी. कांग्रेस की मनमानी के बारे में भी दूसरे गाने में बताया गया है. Report: Sandeep Kedia

यह भी पढ़ें: विकास जाखड़ पर बने गाने हो रहे जमकर वायरल, एक में लगाया गया CM गहलोत पर ये आरोप

Trending news